Hindi News »Madhya Pradesh News »Harda News» कोयले से भरा ट्रक और रेत का डंपर आमने-सामने टकराए, 20 मिनट तक फंसा रहा डंपर चालक, दोनों ड्राइवर गंभीर

कोयले से भरा ट्रक और रेत का डंपर आमने-सामने टकराए, 20 मिनट तक फंसा रहा डंपर चालक, दोनों ड्राइवर गंभीर

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:45 AM IST

खिरकिया| मांदला के पास गुरुवार को होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर कोयले से भरे एक ट्रक और रेत के डंपर में आमने-सामने...
खिरकिया| मांदला के पास गुरुवार को होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर कोयले से भरे एक ट्रक और रेत के डंपर में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डंपर चालक उसी में फंस गया। उसे 20 मिनट की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने निकाला। वहीं कोयले से भरा ट्रक स्टेट हाईवे पर पलट गया। हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम वीपी यादव ने खिरकिया मुख्य मार्ग से निकलने वाले डंपरों का मार्ग परिवर्तन करने की बात कही है। पुलिस ने बताया गुरुवार सुबह करीब 10 बजे मुलताई से बड़वाह जा रहा कोयले से भरा ट्रक एमपी-17 एचएच-2186 और खिरकिया से हरदा जा रहा रेत से भरा डंपर एमपी - 04 एचई-3819 होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर मांदला के पास आपस में भिड़ गए। चालकों की लापरवाही के कारण जोरदार टक्कर हुई। दुर्घटना में ट्रक चालक रीवा निवासी रविशंकर पिता भगवान विश्वकर्मा को डायल 100 से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया, जहां से जिला अस्पताल रैफर किया। ट्रक पलटने से कोयला स्टेट हाईवे पर फैल गया। जिससे आवागमन में परेशानी हुई। इसे देखते हुए जेसीबी से कोयला एकत्रित किया।

खिरकिया। होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर घटना के बाद डंपर में से फंसे चालक को निकालते ग्रामीण।

टक्कर के बाद पलटा ट्रक व बिखरा कोयला।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त डंपर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Harda News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: कोयले से भरा ट्रक और रेत का डंपर आमने-सामने टकराए, 20 मिनट तक फंसा रहा डंपर चालक, दोनों ड्राइवर गंभीर
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Harda

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×