मेहनत और अनुशासन के साथ लक्ष्य हासिल करें छात्र

Harda News - छात्रावासों में आर्थिक रूप से कमजोर छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के लिए बेहतर सुविधाएं दी जाती है। विद्यार्थियों को...

Nov 11, 2019, 08:20 AM IST
छात्रावासों में आर्थिक रूप से कमजोर छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के लिए बेहतर सुविधाएं दी जाती है। विद्यार्थियों को अनुशासन में रहकर मेहनत की अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहिए। विद्यार्थियों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। यह बातें रविवार को कार्यक्रम में आदिम जाति कल्याण विभाग के जिला संयोजक सीपी सोनी ने कही।

कन्या छात्रावास में हुए कार्यक्रम में सोनी ने कहा कि छात्राओं का एक लक्ष्य होना चाहिए पढ़ाई। उन्हें परीक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण करने के लिए अधिक मेहनत करनी चाहिए। छात्रावास संघ अध्यक्ष शंभूदयाल पनागरे ने कहा कि छात्रावास के विद्यार्थियों की प्रतिमाओं को मंच देने का हरसंभव प्रयास किया जाता है। छात्र आगे आकर इसका लाभ लें। कार्यक्रम को अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। इस दौरान छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इसमें आदिवासी कर्मा नृत्य आकर्षण का केंद्र रहा। इस दौरान सहायक संचालक पिछड़ा वर्ग कल्याण संगीत देशमुख, किरण कुमरे, सेवंती उइके, प्रमिला धोतरे सहित अन्य मौजूद थे। की प्रस्तुति देने हुए छात्राएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना