नाले में दवाइयां मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की जांच

Harda News - किल्लौद और नया हरसूद के अधिकारियों को लिखे पत्र भास्कर संवाददाता | खिरकिया होशंगाबाद - खंडवा स्टेट हाईवे पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Khirkiya News - mp news after getting medicines in the drain health department started investigation
किल्लौद और नया हरसूद के अधिकारियों को लिखे पत्र

भास्कर संवाददाता | खिरकिया

होशंगाबाद - खंडवा स्टेट हाईवे पर शुक्रवार को सूखे नाले में आयरन, कैल्शियम सायरप और टेबलेट मिलने की घटना से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप है। इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग के खिरकिया ब्लाॅक के मैदानी अमले से उन्हें दी गई दवाइयों का लिखित में ब्यौरा मांगा जा रहा है।

इसके अलावा खंडवा जिले के किल्लौद ब्लाॅक और नया हरसूद तहसील के अधिकारियों को पत्र लिखे हैं। खिरकिया बीएमओ डॉ. प्रणव मोदी ने कहा कि नाले में इस तरह दवाइयां मिलना गंभीर मामला है। इसको लेकर विभाग सख्त है। दवाइयां नाले तक कैसे पहुंचीं और यह कहां की हैं, इसके जानकारी जुटाने का प्रयास किए जा रहा है। यह भी संभव है कि दवाइयां खंडवा जिले की हों। इसलिए किल्लौद और नया हरसूद तहसील के अधिकारियों को पत्र लिखकर उनके मैदानी अमले को दी जाने वाली दवाइयों की जानकारी जुटाई जा रही है। दवाइयां खिरकिया ब्लाॅक की भी हो सकती हँ। इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता है। इसके लिए खिरकिया क्षेत्र के मैदानी कर्मचारियों से दवाइयों की लिखित रिपोर्ट मांगी जा रही है। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही पता लगाया जाएगा कि दवाइयां कौन ने और क्यों फेंकीं।

X
Khirkiya News - mp news after getting medicines in the drain health department started investigation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना