भाजपा पार्षद पर शिक्षक पत्नी व भाई के नाम पीएम आवास लेने का आरोप

Harda News - नर्मदा जीनिंग फैक्ट्री की जमीन नपा को दिलाने का मामला पूर्व में पीएम आवास के लिए ऐसी शर्त या बंधन नहीं, नियम...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:45 AM IST
Harda News - mp news bjp councilor accused of taking pm residence in the name of teacher39s wife and brother
नर्मदा जीनिंग फैक्ट्री की जमीन नपा को दिलाने का मामला

पूर्व में पीएम आवास के लिए ऐसी शर्त या बंधन नहीं, नियम बदलते ही निरस्त करा लिया: पार्षद

भास्कर संवाददाता | हरदा

नर्मदा जीनिंग फैक्ट्री के पेंच सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है। इसमें भाजपा व कांग्रेस नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए पोल खोल अभियान में लग गए हैं। एनएसयूआई के गौरव सराठे ने शुक्रवार को पीएम आवास की सूची जारी कर आरोप लगाया कि वार्ड 23 से भाजपा पार्षद एवं एडवोकेट ओमप्रकाश मोरछले ने नियम विरुद्ध अपने छोटे भाई राजेश गुर्जर व सरकारी नौकरी में शिक्षिका प|ी स्मिता गुर्जर के नाम से पीएम आवास के लिए राशि ली। सराठे ने कहा कि जो खुद अपने वार्ड के गरीबों का हक मार रहे हैं वे शहर में पीएम आवास बनाने के लिए कांग्रेस के पूर्व विधायक आरके दोगने को भाजपा विधायक कमल पटेल के साथ आने की नसीहत दे रहे हैं।

इस संबंध में भाजपा पार्षद ओमप्रकाश मोरछले ने कहा कि पूर्व में पीएम आवास के लिए ऐसी शर्त या बंधन नहीं था कि पार्षद या उनका परिवार आवेदन नहीं कर सकता है। इस कारण उन्होंने आवेदन किया था, बाद में जब यह नियम आया तो उन्होंने आवेदन वापस लेकर निरस्त करा लिया। उन्होंने न तो लाभ लिया न ही परिवार में किसी को दिलाया है। यह आरोप बेबुनियाद है।

X
Harda News - mp news bjp councilor accused of taking pm residence in the name of teacher39s wife and brother
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना