कुर्की की राशि से भुगतान का आश्वासन मिलने पर किसानों ने स्थगित किया धरना

Harda News - फरार गल्ला व्यापारी मोनू उर्फ अभिषेक जैन से किसानों को उनकी उपज का भुगतान मिलने को लेकर अभी तक कोई भी रास्ता नहीं...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:26 AM IST
Khirkiya News - mp news farmers stalled on getting assured assurance of payment from attachment
फरार गल्ला व्यापारी मोनू उर्फ अभिषेक जैन से किसानों को उनकी उपज का भुगतान मिलने को लेकर अभी तक कोई भी रास्ता नहीं निकला है। भुगतान की राशि प्राप्त करने किसान मंडी दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं। हालांकि भुगतान जल्द मिलने के मंडी प्रशासन के आश्वासन पर किसानों ने शुक्रवार का धरना आंदोलन स्थगित कर दिया। किसानों ने मंडी सचिव केडी अग्निहोत्री से मुलाकात कर भुगतान दिलाने की मांग रखी। सचिव ने किसानों को बताया कि मोनू जैन की संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया चल रही है। कुर्क से मिली राशि से भुगतान की कार्रवाई करेंगे। कुछ किसानों ने हरदा पहुंचकर कलेक्टर एस. विश्वनाथन से भी भुगतान को लेकर चर्चा की है। कलेक्टर ने भी उन्हें भुगतान जल्द दिलाने का भरोसा दिलाया है।

मोनू के तीसरे सहयोगी को भेजा जेल

फरार गल्ला व्यापारी मोनू जैन के तीसरे सहयोगी शैतानसिंह निवासी दामोदरपुरा को पुलिस ने सह आरोपी बनाया है। उसके विरुद्ध धारा 42, 506 व 120 बी में केस दर्ज किया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया। टीआई राजेश साहू ने बताया कि फरार आरोपी मोनू उर्फ अभिषेक जैन का पता लगाने उसके ससुराल पक्ष के लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

खिरकिया। मंडी सचिव से भुगतान की चर्चा करते किसान।

X
Khirkiya News - mp news farmers stalled on getting assured assurance of payment from attachment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना