बस स्टैंड बनाने के लिए एक साल पहले मिली जमीन, अब तक शुरू नहीं हुआ निर्माण कार्य

Harda News - शहर में बस स्टैंड और खेल मैदान की मांग अब तक पूरी नहीं हुई है। इन दोनों ही प्रमुख मार्गों को लेकर नगरवासी और...

Bhaskar News Network

May 25, 2019, 09:05 AM IST
Timarni News - mp news found ground to build bus stand a year ago no work started yet
शहर में बस स्टैंड और खेल मैदान की मांग अब तक पूरी नहीं हुई है। इन दोनों ही प्रमुख मार्गों को लेकर नगरवासी और क्षेत्रवासी प्रयास कर रहे हैं। हालांकि बस स्टैंड बनाने के लिए जगह मिल गई है। अब फाइल भोपाल में अटकी हुई है। टीएस मिलते ही टेंडर निकाले जाने की बात कही जा रही है। वहीं खेल मैदान की मांग अभी पूरी होती नहीं दिख रही है। इसके लिए जवाबदार भी उदासीन हैं।

छह साल पहले पूर्व सीएम ने की थी घोषणा

नगर में करीब 150 यात्री बसों की आवाजाही रहती है। इंदौर, नागपुर, बैतूल, होशंगाबाद, भोपाल सहित क्षेत्र के प्रमुख गांवों की ओर बसों का आना-जाना होता है। बसें इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे और होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर ही खड़ी की जा रही हैं। प्रतिदिन सैकड़ों यात्रियों को असुविधाओं के बीच यात्रा शुरू करनी पड़ रही है। गर्मी, बारिश और ठंड के दिनों में यात्रियों को परेशान होना पड़ता है। बस स्टैंड के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करीब 6 साल पहले छीपानेर में नर्मदा पुल निर्माण के भूमिपूजन के दौरान जमीन देने की घोषणा की थी। अब जब जमीन मिल गई तो निर्माण शुरू नहीं हो रहा है। मालूम हो बस स्टैंड बनाने करीब एक साल पहले हरदा रोड स्थित वन विभाग की जमीन में से लगभग 6 हजार वर्गमीटर जमीन नगर परिषद को मिल चुकी है। इसी जमीन पर बस स्टैंड का निर्माण होना है।


टिमरनी। इस जमीन पर बनाना प्रस्तावित है बस स्टैंड।

X
Timarni News - mp news found ground to build bus stand a year ago no work started yet
COMMENT