मेधावी छात्रा चेतना और परिजनों का किया सम्मान

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:36 AM IST

Harda News - मेधावी छात्रा चेतना और परिजनों का किया सम्मान भा. संवाददाता | टिमरनी/करताना 12वीं में प्रदेश स्तर पर परचम...

Timarni News - mp news gifted schoolgirl consciousness and respect of kin
मेधावी छात्रा चेतना और परिजनों का किया सम्मान

भा. संवाददाता | टिमरनी/करताना

12वीं में प्रदेश स्तर पर परचम फहराने वाली मेधावी छात्रा चेतना का शुक्रवार को गोंदागांवकलां में विधायक संजय शाह ने सम्मान किया। चेतना ने 12वीं में बायो विषय में 96.6 अंक लाकर प्रदेश में चौथा स्थान हासिल किया। विधायक ने चेतना सहित माता-पिता व दादा का माला पहनाकर सम्मान किया। विधायक शाह ने चेतना को आगे पढ़ाई जारी रखने के लिए हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। परिजनों ने बताया चेतना की प्रारंभिक शिक्षा गांव में हुई। इसके बाद चेतना को माता-पिता ने पढ़ने हरदा भेजा। चेतना ने बताया वह आर्मी डॉक्टर बनकर अपने देश की सेवा करना चाहती है।

रात को खाना खाकर सोई नाबालिग, सुबह लापता

भास्कर संवाददाता | डगांवाशंकर

सिराली थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीय नाबालिग लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर संदेह जताया है। पुलिस ने बताया 12 मई तड़के करीब 5 बजे से नाबालिग घर से लापता है। नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया 11 मई की रात घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए। सुबह उनकी बेटी घर पर नहीं मिली। पुलिस ने प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है।

X
Timarni News - mp news gifted schoolgirl consciousness and respect of kin
COMMENT