जीआरपी ने रेलवे कर्मचारियों के लिए बयान, अाराेपी महिला के पति के होना हंै बाकी

Harda News - रेलवे में पदस्थ बुकिंग क्लर्क राखी केवट और रेलवे कर्मचारी की प|ी के बीच हुई मारपीट के मामले में जीआरपी ने...

Oct 13, 2019, 07:46 AM IST
Harda News - mp news grp statement to railway employees remaining to be husband of arap woman
रेलवे में पदस्थ बुकिंग क्लर्क राखी केवट और रेलवे कर्मचारी की प|ी के बीच हुई मारपीट के मामले में जीआरपी ने प्रत्यक्षदर्शियों प्रत्यक्षदर्शियों के बयान ले लिए हैं। अब मारपीट करने वाली महिला के रेलवे में पदस्थ पति के बयान होना बाकी हैं। लेकिन जीआरपी अभी किसी भी नाम का खुलासा करने से बच रही है। इस बीच शनिवार को डिविजनल कमर्शियल मैनेजर एसके गुप्ता, हेड क्वार्टर डीपीआई भी मामले की जांच की विभागीय जांच के लिए हरदा आए।

बुकिंग विभाग में पदस्थ राखी केवट से 24 सितंबर को ड्यूटी के दौरान एक रेलकर्मी की प|ी ने मारपीट कर सरकारी काम में बाधा डाली थी। सार्वजनिक मारपीट से दुखी राखी ने घर जाकर जहर खा लिया था। उसकी तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से भोपाल भेजा था। स्वास्थ्य में सुधार के बाद जीआरपी व विभागीय अधिकारियों ने जांच तेज की। शनिवार को भोपाल रेल मंडल से आए अधिकारी राखी के घर पहुंचे। उससे पूरे घटनाक्रम की सिलसिलेवार जानकारी ली। इधर जीआरपी चौकी प्रभारी शोभाराम बटके ने बताया कि जांच में उन अधिकारी कर्मचारियों से बयान ले लिए हैं, जो घटना के दौरान वहां थे।

X
Harda News - mp news grp statement to railway employees remaining to be husband of arap woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना