नपा के टैंकर ड्राइवर काे 2 युवकों ने पीटा, साढ़े 3 घंटे बंद रही टैंकरों से सप्लाई

Harda News - घर पर पानी नहीं देने पर शकूर कॉलोनी के दो युवकों ने गुरुवार दोपहर को नगर पालिका के टैंकर ड्राइवर के साथ मारपीट की।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Harda News - mp news napa tanker driver beaten by 2 youth supplyed by tankers for three and a half hours
घर पर पानी नहीं देने पर शकूर कॉलोनी के दो युवकों ने गुरुवार दोपहर को नगर पालिका के टैंकर ड्राइवर के साथ मारपीट की। इसके बाद टैंकर ड्राइवर विरोध में उतर आए। इस वजह से साढ़े तीन घंटे शहर में टैंकरों से पानी सप्लाई बंद रही। पीड़ित ड्राइवर ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत की है।

वार्ड क्रमांक 35 निवासी टैंकर ड्राइवर शुभम पिता सुरेश राठौर ने बताया कि वह शकूर कॉलोनी में अनवर के यहां शादी में दोपहर 3 बजे पानी सप्लाई के लिए टैंकर लेकर गया। वहां खड़े टैंकर में पानी डालते समय अनवर का बेटा वसीम और उसका साथी विशाल आए। दोनों ने घर पर पानी सप्लाई करने की जिद की। शुभम ने इससे इनकार कर दिया। इससे नाराज वसीम व विशाल ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। हेल्पर नीतेश ने उसे बचाया।

मारपीट के विरोध में साढ़े तीन घंटे बंद रहे टैंकर

मारपीट की सूचना मिलते ही नपा के टैंकर ड्राइवर ने विरोध जताते हुए पानी सप्लाई बंद कर दी। दोपहर 3 बजे टैंकर ड्राइवर नया बस स्टैंड स्थित पेयजल सप्लाई प्वाइंट पर एकत्रित हुए। कुछ चालक नपा में जमा हुए। उन्होंने टैंकरों से पानी सप्लाई बंद कर दी। इसके बाद नपा सीएमओ दिनेश मिश्रा ने उन्हें समझाइश दी। तब कही जाकर शाम 6:30 बजे से टैंकरों से पानी सप्लाई शुरू हुई।

X
Harda News - mp news napa tanker driver beaten by 2 youth supplyed by tankers for three and a half hours
COMMENT