राजस्व मंत्री का पटवारी संघ को आश्वासन, मांगें जायज, जल्द करेंगे पूरी

Harda News - मप्र पटवारी संघ ने वर्षों से लंबित अपनी वेतनमान विसंगति और पीएम किसान सम्मान योजना के कार्य में परेशानियों को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Harda News - mp news revenue minister assures assurance to the patwari union
मप्र पटवारी संघ ने वर्षों से लंबित अपनी वेतनमान विसंगति और पीएम किसान सम्मान योजना के कार्य में परेशानियों को लेकर राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से मुलाकात शनिवार को भोपाल में मुलाकात की। वचन पत्र में दिए वादे पूरे करने की याद दिलाई। मंत्री ने पटवारियों की मांगों को जायज बताते हुए जल्द कार्रवाई का विश्वास दिलाया।

संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष राजीव जैन ने बताया कि मप्र के सभी जिलाध्यक्ष व प्रांतीय कार्यकारिणी के प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेशाध्यक्ष उपेंद्र सिंह बघेल के नेतृत्व में मंत्री से मुलाकात की। इस दौरान पटवारियों की ग्रेड पे 2800 की वेतन विसंगति की वर्षों से लंबित मांग के साथ प्रदेश में अन्य शासकीय कर्मचारियों के लिए लागू पद के अनुसार समयमान वेतनमान को पटवारियों के लिए भी लागू करने की मांग की। पटवारी संघ ने अपनी मांगों के संबंध में राजस्व मंत्री राजपूत को एक ज्ञापन सौंपा और मंत्री का सम्मान किया। मप्र में पीएम किसान सम्मान योजना एप में आ रही परेशानियों के कारण विभिन्न जिलों में अधिकारियों के द्वारा पटवारियों को प्रताड़ित करने के मामले बताए। मंत्री ने ऐसी कार्रवाई निरस्त करने का भरोसा दिलाया।

X
Harda News - mp news revenue minister assures assurance to the patwari union
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना