• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Khirkiya News mp news reward crook of rs5 thousand desi katte arrested with a live cartridge

Rs.5 हजार का इनामी बदमाश देसी कटट्‌े, एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

Harda News - छीपाबड़ पुलिस ने 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश राहुल पिता पूनमचंद कहार को 12 बोर के देसी कट्‌टे व एक 1 जिंदा कारतूस के साथ...

Jan 16, 2020, 08:25 AM IST
Khirkiya News - mp news reward crook of rs5 thousand desi katte arrested with a live cartridge
छीपाबड़ पुलिस ने 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश राहुल पिता पूनमचंद कहार को 12 बोर के देसी कट्‌टे व एक 1 जिंदा कारतूस के साथ बुधवार काे गिरफ्तार किया। आरोपी को खिरकिया सिविल कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

आरोपी ने अपने साथी कैलाश पिता बाबूलाल के साथ मिलकर शहर के तीन युवकों के साथ 26 सितंबर 2019 की रात बस स्टैंड के पास मारपीट की थी। एक युवक के पेट में छुरा मारने की घटना को अंजाम देकर राहुल व कैलाश फरार हो गए। इस घटना के बाद आरोपी कैलाश को पुलिस ने 1 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी राहुल पुलिस को बार-बार चकमा दे रहा था। एसपी बीएस बिरदे ने राहुल पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया अाैर गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की।

आरोपी राहुल।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

टीआई भूपेंद्र गुलबांके ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की बुधवार को आरोपी राहुल खंडवा जिले के दगड़खेड़ी से लहाड़पुर की तरह जा रहा है। छीपाबड़ पुलिस टीम ने आरोपी को पोखरनी रेलवे पुलिया के पास से हिरासत में लिया। देसी कट्टा व जिंदा कारतूस मिलने पर 25, 27 आर्म्स एक्ट का प्रकरण भी पंजीबद्ध किया। गुलबांके ने बताया कि राहुल पर हरदा, खंडवा, जीआरपी इटारसी, हरदा जलगांव सहित महाराष्ट्र के कई शहरों में गंभीर अपराध दर्ज हैं।

X
Khirkiya News - mp news reward crook of rs5 thousand desi katte arrested with a live cartridge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना