ड्रा में रिजगांव के किसान मोहन को मिला ट्रैक्टर

Harda News - कृषि विपणन पुरस्कार का ड्रा बुधवार को भुआणा उत्सव में कलेक्टर एस. विश्वनाथन ने निकाला। इसमें 1 अगस्त 18 से 31 जनवरी 2019...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Harda News - mp news rizgaon farmer mohan gets tractor in the draw
कृषि विपणन पुरस्कार का ड्रा बुधवार को भुआणा उत्सव में कलेक्टर एस. विश्वनाथन ने निकाला। इसमें 1 अगस्त 18 से 31 जनवरी 2019 तक के विजेता घोषित हुए।

इसमें मोहन पिता हरचंद्र निवासी रिजगांव के किसान का 35 एचपी का ट्रैक्टर बंफर ड्रा में खुला। इनमें नितिन गबू प्रसाद कडोला को 21 हजार रुपए का पहला इनाम मिला। विमला बाई रमेशचंद्र और दिनेश नानकराम को 15-15 हजार रुपए की राशि दूसरे विजेता के रूप में दी गई। शेख फिरोज शेख शरीफ, सुगना बाई गोकुल प्रसाद राजेश प्रेमनारायण को 11-11 हजार रुपए की राशि दी। यह सभी तीसरे नंबर के विजेता थे। सत्यनारायण मोहनलाल, श्रवण सिंह कमल सिंह, ज्ञानदास शिवमंगल और लक्ष्मीनारायण जगन्नाथ को 5-5 हजार रुपए के चाैथे पुरस्कार दिए। इसी प्रकार 1 फरवरी से 31 जुलाई 19 के भी विजेता ड्रा निकालकर घोषित किए। इनमें दिनेश कमल सिंह को 21 हजार, लोकेश हरिशंकर और सुखदेव लखनलाल को 15-15 हजार रुपए की राशि देकर दूसरे विजेता के रुप में पुरस्कार मिला। केशव रामप्रसाद,नारायण केदारनाथ व राजेंद्र रामप्रसाद को 11-11 हजार रुपए का तीसरा पुरस्कार दिया। शिवम सुभाष, शंकर देवीसिंह, कैलाश रामाधार मेहरु मोतीलाल को 5-5 हजार रुपए की राशि चौथे विजेता के रूप में दी।

हरदा। कलेक्टर व अन्य ड्रा निकालते हुए।

X
Harda News - mp news rizgaon farmer mohan gets tractor in the draw
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना