1000 छात्राओं को भोजन कराकर बांटी स्टेशनरी

Harda News - नगर पालिका द्वारा मिडिल स्कूल परिसर में गरीबों के लिए संचालित दीनदयाल रसोई में शहर के अग्रवाल दंपती ने शनिवार को...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:46 AM IST
Harda News - mp news stationery distributed by feeding 1000 girls
नगर पालिका द्वारा मिडिल स्कूल परिसर में गरीबों के लिए संचालित दीनदयाल रसोई में शहर के अग्रवाल दंपती ने शनिवार को भोजन कार्यक्रम कराया। इसमें आसपास की सरकारी स्कूल की 1000 छात्राओं को भोजन कराया। उन्हें पेन, पेंसिल, कंपास बॉक्स, कॉपियों का वितरण किया। उनके पैर पूजकर उपहार भी दिए। इसमें लायंस क्लब के पदाधिकारियों समेत अनेक गणमान्य नागरिक व जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए।

हर साल की तरह इस बार भी अग्रवाल मारवाड़ी महिला मंडल की अनीता अग्रवाल और उनके पति संतोष अग्रवाल ने दीनदयाल रसोई में छात्राओं के लिए विशाल भोजन कार्यक्रम रखा। इसमें काशी बाई कन्याशाला, गर्ल्स मिडिल स्कूल और आसपास की सरकारी स्कूलों तथा हॉस्टल की छात्राएं शामिल हुईं। अग्रवाल दंपती ने सभी को स्टेशनरी दी। उनके पैर पूजकर अन्य उपहार भी दिए है। इस दौरान माहेश्वरी समाज और गुजराती समाज के लोग उपस्थित रहे।

हरदा। छात्राओं को भोजन कराते हुए समाजसेवी।

अनेक लोग आगे आए सहयोग के लिए

नगरपालिका यहां 5 रुपए में गरीब और असहाय लोगों को रोजाना भरपेट भोजन कराती है। यहां की व्यवस्था चलाने के लिए समाजसेवी भी समय-समय पर मदद करते हैं। शनिवार को माहेश्वरी समाज, गुजराती समाज के पदाधिकारियों और अन्य समाजसेवियों ने यहां भोजन व्यवस्था संचालन के लिए पांच-पांच हजार रुपए की राशि दी।

X
Harda News - mp news stationery distributed by feeding 1000 girls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना