आदिवासी पालकों से शिक्षकों ने किया वादा, आप बच्चों को स्कूल भेजें, हम देंगे अच्छा परिणाम

Harda News - आदिवासी गांव खोड़बाेड़े का स्कूल शुरू कराने शिक्षा विभाग ने कवायद शुरू कर दी है। शिक्षकों की टीम ने शुक्रवार को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Harda News - mp news teachers promised tribal parents you send children to school we will give good results
आदिवासी गांव खोड़बाेड़े का स्कूल शुरू कराने शिक्षा विभाग ने कवायद शुरू कर दी है। शिक्षकों की टीम ने शुक्रवार को खोड़बाेड़े गांव का दौरा किया। घर-घर पहुंचकर पालकों से चर्चा की।

शिक्षकों ने पालकों से वादा किया है कि आप बच्चों को स्कूल भेजें, हम अच्छा परिणाम देंगे। इस दौरान 10 पालकों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजने पर सहमति जताई है। अब सोमवार से स्कूल फिर से खुलेगा।

मालूम हो, वर्ष 2013 में प्राथमिक शाला खोड़बाेड़े में 30 बच्चे पढ़ाई करते थे। पिछले साल बच्चों की संख्या घटकर 5 हो गई, लेकिन अब स्कूल में एक भी बच्चे ने नाम दर्ज नहीं कराया। सहायक शिक्षक भगवान सिंह सोनवंशी ने स्कूल बंद कर दिया। इसकी सूचना कलेक्टर एस. विश्वनाथ को लगी तो उन्होंने सहायक शिक्षक सोनवंशी को तत्काल निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दे दिए।

शिक्षक डीके चौरसिया, निशा ठाकुर, एसके गौर व भगवान सिंह सोनवंशी ने ग्राम पंचायत चंद्रखाल के तहत आने वाले खोड़बाेड़े गांव का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीण पालकों के घर-घर जाकर संपर्क किया। उन्होंने पालकों से वादा किया कि आप अपने बच्चों को स्कूल भेजे हम बेहतर परिणाम देंगे।

साेमवार से स्कूल फिर शुरू होगा


X
Harda News - mp news teachers promised tribal parents you send children to school we will give good results
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना