• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Harda News mp news truck collides on highway father dies three daughters are serious all three bhopal referrals

हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत, तीन बेटियां गंभीर, तीनों भोपाल रैफर

Harda News - इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर बुधवार रात 7.15 बजे तलाई टप्पर के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Harda News - mp news truck collides on highway father dies three daughters are serious all three bhopal referrals
इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे 59 ए पर बुधवार रात 7.15 बजे तलाई टप्पर के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार मजदूर पिता की माैत हाे गई अाैर उसकी तीन बेटियां गंभीर घायल हैं। टक्कर के बाद चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। वह बेटियों के साथ मजदूरी के लिए नसरुल्लागंज जा रहा था। तीनों बेटियों को गंभीर हालत में भोपाल रैफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने दुर्घटना स्थल से ट्रक को कब्जे में लिया है।

हंडिया थाना प्रभारी एसपी सिंह बघेल ने बताया कि नीमढाना निवासी विश्राम कोरकू (40), बेटी मनीषा (13), सुमन (5) और कुसुम (6) के साथ बाइक क्रमांक एमपी 47 एमके 2868 से नसरुल्लागंज मजदूरी के लिए जा रहा था। इसी दौरान हाईवे पर तलाई टप्पर के पास ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 8535 ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में विश्राम और उसकी तीनों बेटियां गंभीर घायल हो गई। उन्हें सिर, हाथ, पैर में चोटें आई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। विश्राम को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रैफर किया जा रहा था। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी तीनों बेटियों को भोपाल रैफर कर दिया है। दुर्घटना के बाद लोगों की मौके पर खासी भीड़ जमा हो गई। हाईवे पर आए दिन होने वाले हादसे को लेकर नाराजी जताई। हालांकि, पुलिस ने लोगों को समझाइश दी।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया।

X
Harda News - mp news truck collides on highway father dies three daughters are serious all three bhopal referrals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना