• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Hata News
  • नौगांव के सफाई कर्मियों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन
--Advertisement--

नौगांव के सफाई कर्मियों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन

सफाई कर्मी बोले-रविवार तक मांगे पूरी नहीं हुई तो हड़ताल पर चले जाएंगे भास्कर संवाददाता | नौगांव नगर पालिका...

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2018, 02:25 AM IST
नौगांव के सफाई कर्मियों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन
सफाई कर्मी बोले-रविवार तक मांगे पूरी नहीं हुई तो हड़ताल पर चले जाएंगे

भास्कर संवाददाता | नौगांव

नगर पालिका नौगांव में पदस्थ सफाई कामगारों ने सफाई दरोगा संतोष तिवारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और उन्हें हटाने की मांग की। सभी सफाई कर्मचारियों को नियमित करने सहित 7 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन तहसीलदार एवं सीएमओ को सौंपा। सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका को आज रविवार तक उनकी मांगे मांगने का अल्टीमेटम दिया है। अगर आज रविवार तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती तो कर्मचारियों ने कल सोमवार से हड़ताल पर चले जाएंगे।

अखिल भारतीय सफाई मजदूर ट्रेड यूनियन के बैनर तले शनिवार की दोपहर नगर पालिका में सफाई कामगार के पद पर पदस्थ कामगारों ने यूनियन के तहसील अध्यक्ष जीतेंद्र वाल्मीक के नेतृत्व में 3 दर्जन से अधिक सफाई कामगरों ने सही तरीके से नियमितीकरण करने और सफाई कर्मचारी के नाम पर पदस्थ अन्य लोगों से सफाई का कार्य न कराने पर सफाई दरोगा संतोष तिवारी को दरोगा पद से हटाने, ईपीएफ फंड के बारे में जानकारी उपलब्ध कराने, समय से वेतन दिलाने सहित विभिन्न मांगो को लेकर नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

तहसील अध्यक्ष वाल्मीक के नेतृत्व में कामगारों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पूरे नगर में रैली निकालकर नारेबाजी की, नारेबाजी करते हुए तहसील पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। इसके बाद कर्मचारी विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर पालिका पहुंचे जहां पर नगर पालिका के अकाउंटेंट खेंगर बाबू ने सफाई कर्मचारियों का ज्ञापन लिया। ज्ञापन के माध्यम से कर्मचारियों ने मांगें पूरी कर करने के लिए आज रविवार तक का अल्टीमेटम दिया है।

X
नौगांव के सफाई कर्मियों ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..