--Advertisement--

परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को युवक ने छेड़ा

भास्कर संवाददाता| जबेरा/बनवार नोहटा थाना के अंतर्गत छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं। गुरूवार की...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:05 AM IST
भास्कर संवाददाता| जबेरा/बनवार

नोहटा थाना के अंतर्गत छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ती जा रहीं हैं। गुरूवार की दोपहर ग्राम माला बम्होरी से कक्षा बारहवीं बोर्ड परीक्षा का पहला पेपर देकर लौट रही एक छात्रा के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले युवक द्वारा रास्ते में छेड़छाड़ कर मारपीट का मामला सामने आया है।

बीते तीन दिन में स्कूली छात्रों के साथ छेड़छाड़ की दूसरी घटना है, जिससे छात्राएं भयभीत हैं। जानकारी के अनुसार गुरूवार की दोपहर 12 बजे तक चलने वाली बोर्ड परीक्षा का पेपर देकर एक छात्रा अकेली अपने घर लौट रही थी। तभी समीप के गांव में रहने वाले एक युवक ने मौका पाते ही छेड़छाड़ की मंशा से पहले छात्रा का हाथ पकड़कर पास के कछवारे ले गया, जहां पर छात्रा के द्वारा छेड़छाड़ की हरकत का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा। जिससे डरी सहमी छात्रा के द्वारा समीपी गांव अपने ननिहाल में रह रहे भाई को युवक से बचाने की आवाज दी गई। जिसके बाद छात्रा को बचाने दौड़ा भाई को भी आरोपी युवक द्वारा मारपीट करते हुए घटना स्थल से भाग निकला। इसके बाद परिजनों के द्वारा हंड्रेड डायल को कॉल किया और छात्रा के परिजनों के द्वारा नोहटा थाना पहुंचकर छात्रा से युवक के द्वारा की गई छेड़छाड़ की रिपोट दर्ज की गई। गौरतलब हो कि 26 फरवरी दिन सोमवार को नोहटा की छात्रा के साथ सहपाठी छात्र के द्वारा छेड़छाड़ की घटना को तीन दिन ही बीते थे कि गुरूवार को पुन: एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई।

मामला दर्ज किया है

नोहटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि ननिहाल में रह रही विवाहिता छात्रा परीक्षा देकर घर लौट रही थी तभी आरोपी युवक के द्वारा छेड़छाड़ की गई। जिसके बाद दोपहर 3 बजे पीड़ित छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी युवक मनोज पटेल के खिलाफ धारा 354 का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी युवक घटना के बाद गांव से फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..