Hindi News »Madhya Pradesh »Hata» दो किशोरियों के साथ तीन शराबी युवकों ने की छेड़छाड़ व मारपीट

दो किशोरियों के साथ तीन शराबी युवकों ने की छेड़छाड़ व मारपीट

भास्कर संवाददाता | जबेरा/बनवार नोहटा थाना के ग्राम माला मानगढ़ में गुरुवार की शाम साढ़े 6 बजे घूमने गईं दो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 09, 2018, 03:05 AM IST

भास्कर संवाददाता | जबेरा/बनवार

नोहटा थाना के ग्राम माला मानगढ़ में गुरुवार की शाम साढ़े 6 बजे घूमने गईं दो किशोरियों के साथ माला जलाशय की नहर पर माला व इमलिया के तीन युवकों द्वारा छेड़छाड़ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा देर रात आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया।

जानकारी के साथ शाम को घर से घूमने गई किशोरियों के साथ तीन युवकों के द्वारा छेड़छाड़ की गई। किशोरियों द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर शराब के नशे में धुत लड़कों ने उनसे मारपीट कर दी। लड़कियों की आवाज सुनकर पास में खड़े एक बुजुर्ग लड़कियों का बचाव करने पहुंचे तो छेड़छाड़ कर रहे युवकों ने बुजुर्ग से साथ भी झूमा-छपटी की और जैसे ही गांव के समीप भागते अन्य लोगों को मदद के लिए आवाज देकर बुलाया गया तो मौका पाते ही छेड़छाड़ करने वाले युवक घटना स्थल से भागने में सफल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी पहुंच गए और लड़की व परिजन को रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए नोहटा थाने लेकर आए। वहीं पुलिस द्वारा छेड़छाड़ के आरोपियों की तलाश माला, इमलिया में की गई लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं चला। गौरतलब है कि नोहटा थाना के ग्राम कछवारे में 1 मार्च को छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई थी, घटना को 7 दिन बीते हैं कि गुरुवार 8 मार्च की शाम माला में दो युवतियों के साथ तीन युवकों के द्वारा छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया।

इस संबंध में नोहटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा का कहना है कि माला जलाशय की नहर पर दो युवतियों के साथ तीन लड़कों के द्वारा छेड़छाड़ व मारपीट की घटना घटित हुई। परिजनों की रिपोर्ट पर मोटू उर्फ रिजवान पिता यूनिस, अरमान पिता रियाज, अफरोज उर्फ फिरोज खान इमलिया के खिलाफ छेड़छाड़ मारपीट की धारा के साथ एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hata

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×