--Advertisement--

जबेरा ब्लॉक में कांग्रेस के मंडलों का गठन किया गया

अब सीधे बूथ लेबल के कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने रख सकेंगे अपनी व आमजन की बात भास्कर संवाददाता| जबेरा...

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2018, 03:05 AM IST
अब सीधे बूथ लेबल के कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने रख सकेंगे अपनी व आमजन की बात

भास्कर संवाददाता| जबेरा

जबेरा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक स्तर पर मजबूती प्रदान करने के लिए संगठन में बदलाव करते हुए अब जबेरा ब्लॉक कांग्रेस तीन मंडल का गठन किया गया है। जिसमें एक ब्लॉक जबेरा के अंतर्गत सिंग्रामपुर,बंशीपुर, चंडी चौपरा मंडलम का गठन किया। एक मंडलम के तीन सेक्टर कमेटी का गठन किया, जिसमें नोहटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी और मंडलम बनवार, खमारिया मौजीलाल तेजगढ़ का गठन हुआ। जिसमें अध्यक्ष एवं कमेटी गठित होगी।

जबेरा विधायक प्रताप सिंह ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार यह संगठात्मक परिवर्तन किया गया है। जिसमें एक ब्लाॅक में तीन मंडलम अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष व सेक्टर समितियां होंगी, जो सीधे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से सीधे संपर्क में रहेंगी और संगठन की बात के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी की नीतियों से आमजन को अवगत कराते हुए आमजन की अपेक्षानुसार समस्या का समाधान करवाने का प्रयास करेंगे।

इस परिवर्तन के चलते जहां संगठन को पूरी तरह से मजबूती मिलेगी वहीं कांग्रेस पार्टी के नीति के अनुसार आम कार्यकर्ता की बात पार्टी के राष्ट्रीय संगठन तक पहुंचेगी। साथ ही पार्टी का बूथ लेबल का कार्यकर्ता पार्टी की मजबूती का सबसे बड़ा स्तंभ होगा, जो अपनी बात सीधे सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष के संपर्क में रख सकेगा। संगठन की बैठक में नोहटा व जबेरा के वरिष्ठ व युवा कार्यकर्ता धुनंदन तिवारी, गोविंद तिवारी, प्रमोद यादव, नीरज जायसवाल, अजय तिवारी, श्रीकांत, दीपक यादव, दीपक श्रीवास्तव, भागचंद यादव, ईदरीश खान, किशोर सिंह, प्रेमचंद जैन, संतोष रजक, सुल्तान सिंह,असलम खान, संदीप यादव मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..