Hindi News »Madhya Pradesh »Hata» घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, टीआई बोले-अंदर कोई नहीं है, लोग घुसे तो 2 युवतियों सहित 6 पकड़े गए

घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, टीआई बोले-अंदर कोई नहीं है, लोग घुसे तो 2 युवतियों सहित 6 पकड़े गए

नौगांव नगर में पुलिस की कारगुजारी तब सामने आई, जब पुलिस आमजनता के सामने ही संरक्षण देते हुए सेक्स रैकेट चलने वाले...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 19, 2018, 03:10 AM IST

नौगांव नगर में पुलिस की कारगुजारी तब सामने आई, जब पुलिस आमजनता के सामने ही संरक्षण देते हुए सेक्स रैकेट चलने वाले घर में घुसकर कोई न होने की बात कहती रही। इसमें फिर जब टीआई को लोग साथ में अंदर ले गए, तो 2 युवतियां सहित 6 लोग पकड़ाए गए। इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। मामला नौगांव नगर के माईहोम्स कॉलोनी का है, जहां पर एक घर में काफी लंबे समय से पुलिस के संरक्षण में ही सेक्स रैकेट चल रहा था।

शनिवार की देर रात नौगांव नगर के माई होम्स कॉलोनी में अाकाश तिवारी के देह व्यापार होने का मामला सामने आया है। इसमें लोगों के हस्तक्षेप के बाद 2 युवती और दो युवक सहित सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना की मां और सप्लायर को गिरफ्तार किया है, जबकि सेक्स रैकेट का सरगना और इस धंधे में शामिल उसकी प|ी मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मौके से पकड़े गए युवक-युवतियों सहित 6 लोगों और सेक्स रैकेट के सरगना और उसकी प|ी के विरुद्ध देह व्यापर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्स रैकेट से पकड़ी गई युवतियों ने बताया की उन्हें आकाश तिवारी और उनकी प|ी स्नेहा तिवारी द्वारा 30 हजार रूपए महीने की जॉब देने के नाम पर नौगांव लाई थी, जिसके बाद जबरदस्ती कमरे में बंद करके बाहरी लोगों के साथ इस धंधे में उतार दिया, अब धंधे में रहना उनकी मजबूरी बन गई है। पकड़ी गई युवतियों ने बताया की आकाश तिवारी ने उन लोगों को जबरदस्ती इस धंधे में उतारा है। आकाश तिवारी ने हम जैसी कई लड़कियों को इस धंधे में लिप्त कर दिया है। पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि आकाश तिवारी हाईटेक तरीके से यह व्यापार करता है। वती ने बताया कि आकाश तिवारी अपने मोबाइल के व्हाट्सअप से लड़कियों के फोटो दूसरे ग्राहकों को भेजता है। वहीं से देह व्यापार के ग्राहक तय होते हैं। यह पूरा व्यापार आकाश तिवारी अपने घर से करता था। अभी इस रैकेट का मुखिया फरार है।

नौगांव। पुलिस द्वारा पकड़े गए सैक्स रैकेट के सदस्य।

ग्राहक और सरगना के बीच लेनदेन

पर हुआ विवाद, तो फायरिंग हो गई

नगर के आकाश तिवारी उसकी प|ी और आकाश मां अपने घर में पुलिस थाना प्रभारी के संरक्षण में सेक्स रैकेट चला रही थी। माई होम्स के पीछे चल रहे सेक्स रैकेट में रोजाना युवतियों एवं युवकों का आना जाना लगा रहता था, जिसके विरोध में मोहल्लेवासियों ने कई बार पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई अब तक न हो सकी। शनिवार की देर रात करीब 11 बजे के सेक्स रैकेट सरगना एवं ग्राहकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, विवाद के बाद ग्राहकों में किसी ने फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर मुहल्ले के आधा सैकड़ा से अधिक महिला एवं पुरुष बाहर आ गए। इसके बाद रहवासियों ने एकत्र होकर घर में चल रहे सेक्स रैकेट का विरोध करने एवं मोहल्ले से इस धंधे को हटाने को लेकर लामबंद हो गए।

लोग घुसे, तो मुंबई सहित कानपुर

की युवतियां मिली

रहवासियों ने डायल 100 पुलिस को दी गई। पुलिस एवं थाना प्रभारी विनायक शुक्ल मौके पर पहुंचे और सेक्स रैकेट के सरगना आकाश तिवारी के घर पर छापामारी की, तो उन्हें घर के अंदर कोई नहीं मिला। रहवासियों के साथ थाना प्रभारी विनायक शुक्ल अंदर गए, तो घर से दो युवती मिली। एक मुंबई की 28 वर्षीय युवती और एक कानपुर की 21 वर्षीय युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने सेक्स रैकेट सरगना के घर से दो ग्राहक अंबिका पिता दीनदयाल नामदेव उम्र 40 वर्ष निवासी मऊरानीपुर उप्र, प्रबल पति गोपीनाथ पुरवार उम्र 42 वर्ष निवासी मऊरानीपुर उप्र, सुशील पिता रामकुमार चतुर्वेदी उम्र 21 वर्ष निवासी कानपुर उप्र और सरगना की मां शीला तिवारी उम्र 45 वर्ष को भी गिरफ्तार किया है, जबकि सेक्स रैकेट का मुखिया आकाश तिवारी और उसकी प|ी स्नेहा तिवारी मौके से फरार हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hata

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×