--Advertisement--

नायब तहसीलदार ने किया केंद्र का निरीक्षण

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 03:30 AM IST

Hata News - नायब तहसीलदार ने किया केंद्र का निरीक्षण बनवार| नोहटा नायब तहसीलदार वर्षा दुबे ने सोमवार को जनपद के हाईस्कूल...

नायब तहसीलदार ने किया केंद्र का निरीक्षण
नायब तहसीलदार ने किया केंद्र का निरीक्षण

बनवार| नोहटा नायब तहसीलदार वर्षा दुबे ने सोमवार को जनपद के हाईस्कूल परीक्षा केंद्र साखा व बम्होरी माला का निरीक्षण किया। वे परीक्षा केंद्र में सुबह 11 बजे पहुंचीं और पेपर छूटने के बाद परीक्षा केंद्र छोड़ा। गौरतलब हो कि सोमवार को हाई स्कूल परीक्षा का पहला पेपर सामान्य संस्कृत विषय का था, जिसमें बम्होरी हाई स्कूल सहित चौपरा, रोड हाई स्कूल के 429 में से 425 परीक्षार्थी ने परीक्षा दी। 4 परीक्षा से अनुपस्थित रहे। बनवार व शाखा परीक्षा केंद्र में पुलिस का सख्त पहरा रहा जिससे परीक्षा केंद्र की निश्चित दूरी पर भीड़ जमा नहीं हो पाई।

कैमरे की निगरानी में हुए पेपर

नोहटा| माशिमं द्वारा आयोजित हाईस्कूल की परीक्षाओं में सोमवार को प्रथम पेपर संस्कृत विषय का हुआ। जिसमें परीक्षा केंद्र नोहटा एवं परीक्षा केंद्र साखा में कड़ी सुरक्षा एवं कैमरे की निगरानी में पेपर हुआ। परीक्षा केंद्र नोहटा के केंद्राध्यक्ष बीपी पाटले द्वारा बताया गया कि पुलिस प्रशासन सीसीटीवी कैमरे एवं अन्य सुरक्षा के साथ हाईस्कूल का हाई स्कूल का प्रथम पेपर करवाया गया। जिसमें कुल 205 छात्रों में से 204 छात्र उपस्थित एवं एक अनुपस्थित रहा। वहीं परीक्षा केंद्र शाखा भजिया में केंद्र अध्यक्ष सुजीत ठाकुर द्वारा बताया गया कि हमारे सेंटर में 227 छात्र दर्ज थे, एवं 6 अनुपस्थित रहे एवं 221 छात्र परीक्षा में शामिल हुए।

X
नायब तहसीलदार ने किया केंद्र का निरीक्षण
Astrology

Recommended

Click to listen..