हटा

--Advertisement--

एसपी के हस्तक्षेप के बाद आरोपी शिक्षक जेल भेजा, लेकिन

एसपी के हस्तक्षेप के बाद आरोपी शिक्षक जेल भेजा, लेकिन दूसरे मामले में छात्रा का अब तक नहीं चला पता ...

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 03:35 AM IST
एसपी के हस्तक्षेप के बाद आरोपी शिक्षक जेल भेजा, लेकिन दूसरे मामले में छात्रा का अब तक नहीं चला पता

भास्करसंवाददाता| बनवार

नोहटाथाना के अंतर्गत दो छात्राओं से जुड़े दो मामले में सामने आए हैं। एक मामले में कक्षा 9 वीं की छात्रा का अपहरण होेने के तीन दिन बाद एफआईआर दर्ज हुई। जबकि दूसरे मामले में एक निजी हाई स्कूल का शिक्षक एक छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में जेल भेजा गया है।

मामला नंबर एक- स्कूलपहुंचने के पहले ही छात्रा का अपहरण: बनवारहाई स्कूल पहुंचने से पूर्व कक्षा 9वीं की छात्रा का 18 दिसंबर को एक युवक के द्वारा अपहरण कर लिया गया। लेकिन इस मामले की रिपोर्ट 21 दिसंबर को पुलिस के द्वारा दर्ज की गई। जिसमें पहले तो लड़की को परिजनों ने खोजा, पुलिस को सूचना दी, मगर तीन दिन बाद पुलिस द्वारा नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया गया। इसके बावजूद एक पखवाड़े का समय बीतने के बावजूद अपहरण कर्ता हाथ नहीं आया है।

मामलानंबर दो: निजीस्कूल के शिक्षक ने 11वीं की छात्रा से की छेड़छाड़, एक सप्ताह बाद मामला दर्ज: बनवारमें संचालित एक निजी हाई स्कूल के शिक्षक ने कक्षा 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। 22 दिसंबर की रात में आरोपी गया सिंह ठाकुर एक अन्य साथी के साथ छात्रा के घर पहुंचकर उसके साथ छोड़छाड़ की तो परिजनों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद युवक को बांध कर डायल 100 को फोन लगाया, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही युवक अचानक भाग निकला। जिसके बाद 29 दिसंबर परिजन एसपी के पास पहुंची तो एसपी के निर्देश पर तत्काल ही आरोपी के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आरोपीको जेल भेज दिया है

^पहलेतो छात्रा डरी सहमी थी और कुछ सही से नहीं बता पा रही थी और जब छात्रा ने छेड़छाड़ करने की बात कही तो आरोपी पर मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है। -मनीष मिश्रा, थाना प्रभारी नोहटा

दो मामले: स्कूल पहुंचने के पहले छात्रा का अपहरण; निजी स्कूल के शिक्षक ने 11वीं की छात्रा से की छेड़छाड़, जेल भेजा

X
Click to listen..