Hindi News »Madhya Pradesh »Hata» 2 किलो 300 ग्राम गांजा सहित पटेरा थाना पुलिस ने पकड़ा आरोपी

2 किलो 300 ग्राम गांजा सहित पटेरा थाना पुलिस ने पकड़ा आरोपी

तैयारियों को लेकर कल होगी बैठक तेंदूखेड़ा| गणतंत्र दिवस 26 जनवरी का पर्व धूमधाम से मनाने के लिए जनपद पंचायत के सभा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 08, 2018, 05:00 AM IST

तैयारियों को लेकर कल होगी बैठक

तेंदूखेड़ा| गणतंत्र दिवस 26 जनवरी का पर्व धूमधाम से मनाने के लिए जनपद पंचायत के सभा हाल में मंगलवार को बैठक आयोजित होगी। प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी एसडीएम बिजेंद्र रावत ने विभाग के सभी अधिकारी, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक तथा पत्रकारों की बैठक मंगलवार की 1 बजे बुलाई है। बैठक में सास्कृतिक कार्यक्रम सहित गणतंत्र दिवस मनाने पर विचार विमर्श कर रूपरेखा तैयार की जाएगी।

हादसे में मृत बच्चों को श्रद्धांजलि दी

नरसिंहगढ़| हिंदू युवा वाहिनी के तत्वाधान में ग्राम के राम मंदिर प्रांगण में इंदौर में हुए स्कूल बस हादसे में मृत हुए बच्चों को श्रद्धांजलि दी। सभी हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा ईश्वर से कामना की गई उनके परिवार वालों को दुख सहन शक्ति प्रदान करें। इस दौरान लक्ष्मण सिंह, रामू बिदौल्या, विक्की राजपूत, आशु तिवारी, अनू पटेल, अभिषेक पाठक, शैलेष श्रीवास्तव, सुनील पाठक, मनोज गर्ग, अतुल शर्मा, संदीप मोदी सहित समस्त युवा उपस्थित रहे।

सीसी सड़क का हुआ लोकार्पण

कुम्हारी|पटेरा ब्लाक की ग्राम पंचायत कुम्हारी में आदिवासी मोहल्ले में विधायक ने सीसी सड़क का लोकार्पण किया। बताया गया है कि यह सड़क 13 लाख की लागत से बनाई गई है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री आवास का निरीक्षण किया। इस मौके पर जनपद अध्यक्ष बद्री पटेल, मंडल अध्यक्ष, दिनेश जैन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

पाइप लाइन बिछाने में लापरवाही का आरोप

नोहटा। ग्राम पंचायत नोहटा के वार्ड नंबर 7 एवं 8 में पानी की पाइप लाइन बिछाई जा रही है। जिसमें लापरवाही के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस संबंध में ग्रामीणों ने पीएचई विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करा है और उपयंत्री और ठेकेदार की मिलीभगत के आरोप लगाते हुए गड़बड़ी करने की बात कही है। ग्राम के उम्मेद सिंह का कहना है कि पाइप लाइन बिछाने में गोलमाल किया जा रहा है स्टीमेट के अनुसार कार्य कराया जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hata

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×