हटा

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Hata News
  • पेपर देकर लौट रही नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले छात्र को पकड़ा
--Advertisement--

पेपर देकर लौट रही नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले छात्र को पकड़ा

जबेरा/बनवार | नोहटा थाना मुख्यालय के समीप सोमवार के दोपहर 4 बजे नोहटा के स्कूल से परीक्षा देकर घर जा रही कक्षा 11 वीं...

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2018, 05:20 AM IST
जबेरा/बनवार | नोहटा थाना मुख्यालय के समीप सोमवार के दोपहर 4 बजे नोहटा के स्कूल से परीक्षा देकर घर जा रही कक्षा 11 वीं की नाबालिग छात्रा से कक्षा 12वीं के छात्र द्वारा बगीचा के पास छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा एक पखवाड़े से छात्रा के साथ निरंतर छेड़छाड़ की जा रही थी, लेकिन सोमवार को उसकी छेड़छाड़ की हरकतों की अति हो गई तो छात्रा व परिजन नोहटा थाने पहुंच गए। पुलिस द्वारा इस मामले में काफी देर तक टालमटोली की गई। घटना के चार घंटे बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को अभिरक्षा में लिया गया।

गौरतलब है कि 18 दिसंबर 2017 को नोहटा थाना क्षेत्र की बनवार चौकी मुख्यालय के एक निजी स्कूल के शिक्षक के द्वारा छात्रा के घर पहुंचकर रात्रि में नाबालिग से छेड़छाड़ करने की घटना घटित हुई थी। हाल में ही जबेरा के मॉडल स्कूल में भृत्य के द्वारा छात्राओं से संदिग्ध हरकतों की शिकायत पर एसडीएम के द्वारा भृत्य को हटाया गया है। नोहटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि ऐसा नहीं है कि छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने में चार घंटे का समय लगा। यह मामले गंभीर होते हैं और छात्रा नाबालिग होने के साथ-साथ अनुसूचित जाति की थी, इसलिए जब छात्रा के माता-पिता थाने आकर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करने को तैयार हुए तो छात्रा के नाबालिग होने की पुष्टि के लिए जरूरी कागजात देखने के बाद आरोपी छात्र आमिर खान के खिलाफ धारा 354 का मामला दर्ज किया है। इसके साथ आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया है।

X
Click to listen..