• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Hata
  • 17 फरवरी से सुनाई देगी नगड़िया की थाप, महकेगें बुंदेली व्यंजन
--Advertisement--

17 फरवरी से सुनाई देगी नगड़िया की थाप, महकेगें बुंदेली व्यंजन

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 05:25 AM IST

Hata News - जोर शोर से चल रही बुंदेली मेला की तैयारी, मेला अधिकारी ने कहा इस बार गरिमामय होगा मेला भास्कर संवाददाता| हटा ...

17 फरवरी से सुनाई देगी नगड़िया की थाप, महकेगें बुंदेली व्यंजन
जोर शोर से चल रही बुंदेली मेला की तैयारी, मेला अधिकारी ने कहा इस बार गरिमामय होगा मेला

भास्कर संवाददाता| हटा

नगर में 12वां बुंदेली मेला 17 से 21 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। मेला का शुभारंभ 17 फरवरी की सुबह 7 बजे दौड़ हटा दौड़ मैराथन दौड़ के साथ होगा। इस मैराथन दौड़ में हर उम्र वर्ग के करीब 500 धावकों के भाग लेने की संभावना व्यक्त की जा रही है। सायंकाल गौधूलि बेला में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुभारंभ किया जाएगा।

मेला को गरिमामय बनाने के लिए नगर पालिका परिषद एवं प्रशासन के द्वारा जोर-शोर से तैयारी की जा रही है। आयोजन को लेकर दद्दा मंच को नया रंग रोगन किया गया है। मंगल भवन की भी साफ सफाई रंग रोगन किया गया है। खेल मैदान का सुव्यवस्थित किया गया है। जिला प्रशासन के द्वारा मेला के आयोजन को लेकर स्थानीय तहसीलदार ज्योति ठाकुर को मेला अधिकारी बनाया गया है। जो समय-समय पर मेला के आयोजन को लेकर नगर पालिका परिषद एवं स्टाफ की बैठक आयोजित कर आवश्यक निर्देश दे रही हैं। मेला में बुंदेली लोककला, परंपरा, संस्कृति पर अाधारित आयोजन के साथ बुंदेली व्यंजनों के भी स्टाल लगाए जाएंगे। मेला के प्रचार प्रसार के लिए टीम गठित गई जो गांव-गांव में जाकर मेला का प्रचार प्रसार कर रहीं हैं।

X
17 फरवरी से सुनाई देगी नगड़िया की थाप, महकेगें बुंदेली व्यंजन
Astrology

Recommended

Click to listen..