--Advertisement--

भाजपा सरकार के विरोध में प्रचार-प्रसार करने का संकल्प

अतिथि शिक्षकों ने अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर एकजुटता दिखाते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार के विरोध में जमकर...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 05:30 AM IST
भाजपा सरकार के विरोध में प्रचार-प्रसार करने का संकल्प
अतिथि शिक्षकों ने अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर एकजुटता दिखाते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए अागामी चुनाव में भाजपा के विरोध में प्रसार प्रचार करने का संकल्प लिया।

शिक्षक संवर्ग में संविलियन की मांग को लेकर हटा तहसील के समस्त अतिथि शिक्षक नगर के देवश्री गौरीशंकर मंदिर में एकत्रित हुए, जहां उन्होंने सामूहिक रूप से भाजपा सरकार के विरोध में प्रचार-प्रसार करने एवं अगामी चुनाव में भाजपा का विरोध करने का संकल्प लिया।

सभी ने कहा कि जब तक स्थायी होने का पत्र प्राप्त नहीं होता तब तक स्कूल जाने का बहिष्कार किया जाएगा। इसके बाद अतिथि शिक्षकों ने नगर के मुख्य मार्गो पर एक रैली निकाल कर संविलियन को लेकर नारेबाजी की। रैली एसडीएम कार्यालय पहंुची, जहां एसडीएम नारायण सिंह को सभी ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया। जिसमें जल्द ही संविलियन की मांग की। संघ के लोकेंद्र, अंकुश ने बताया अतिथि शिक्षक कई साल से स्कूलों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। अतिथि शिक्षकों के भरोेसे ही ग्रामीण अंचलों के स्कूलों की शैक्षणिक व्यवस्था में सुधार हुआ है। इसके बावजूद भी हम लोगों की सरकार द्वारा लगातार कई सालों से उपेक्षा की जा रही है।

हटा। अपनी मांगों को लेकर अतिथि शिक्षकों ने नगर के मुख्य मार्गों से रैली निकाली।

इस अवसर संघ के अध्यक्ष प्रवीण पाठक, अंकुश सिंह राजपूत, राजेश पाण्डेय, बृजेश प्यासी, अजय पांडेय, लोकेंद्र सिंह राजपूत, बृजेश सोनी, पुष्पेंद्र मिश्रा, प्रताप सिंह राजपूत, प्रमोद साहू, पुष्पेंद्र पांडे, जयसिंह सोलंकी, आनंद दुबे, अजय दीक्षित, बिन्दू यादव, संगीता सोनी, शबनम खान, मोनिका चतुर्वेदी, सुरभि गौर मौजदू रहे।

X
भाजपा सरकार के विरोध में प्रचार-प्रसार करने का संकल्प
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..