• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Hata News
  • बदनाम करने की धमकी देकर ढाबे पर 3 छात्राओं को बुलाकर की छेड़छाड़,केस
--Advertisement--

बदनाम करने की धमकी देकर ढाबे पर 3 छात्राओं को बुलाकर की छेड़छाड़,केस

पटेरा कुंडलपुर मार्ग पर बुधवार दोपहर विद्यासागर वेअर हाउस के पास बने ढाबा में तीन युवकों द्वारा नाबालिग छात्राओं...

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 05:50 AM IST
पटेरा कुंडलपुर मार्ग पर बुधवार दोपहर विद्यासागर वेअर हाउस के पास बने ढाबा में तीन युवकों द्वारा नाबालिग छात्राओं को बहला फुसलाकर ले जाने तथा उनके साथ जोर जबरदस्ती के प्रयास करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस की तत्परता से छात्राएं आरोपियों के चंगुल से बच गईं।

बुधवार की शाम वेयर हाऊस क पास ढावा पर लड़कियों के चिल्लाने की आवाज मिलते ही किसी ने हंड्रेड डायल को फोन लगा दिया। मौके पर हंड्रेड डायल को आता देख कर तीनों युवक ढाबे के पीछे से भाग निकले। सूचना मिलते ही पटेरा थाना प्रभारी अंजली उदैनिया ने मौके पर पहुंची। उन्होंने लड़कियों से जानकारी ली तथा ढावे के सामने खड़ी कार एमपी 16 वीडी 0577 को कब्जे में ले लिया।

बदनाम करने दी थी धमकी: इस संबंध में एक छात्रा ने थाने में बताया की अन्नू खान नामक के युवक ने स्कूल आते समय हटा तिराहा पर धमकी देकर ढाबा पर बुलाया था। न आने पर बदनाम कर देने की धमकी दी थी। जिस वजह से वो अपनी दो सहेलियों को लेकर बंद ढाबा पर पहुंची लेकिन वहां पहले से दो अन्य युवक आरिफ खान और नजीम मौजूद थे। जिन्होंने उनके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया लेकिन अचानक पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों पर मामला दर्ज: पटेरा थाना प्रभारी अंजली उदैनिया ने बताया कि आरोपी अनु खान, आरिफ खान व नजीम खान के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..