• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Hata
  • उत्साह के साथ श्रीराम का जन्म मनाएं: थाना प्रभारी
--Advertisement--

उत्साह के साथ श्रीराम का जन्म मनाएं: थाना प्रभारी

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 06:20 AM IST

Hata News - रविवार को भगवान राम का जन्मोत्सव पर्व उत्साह एवं उल्लास के साथ मनाया जाए, उत्सव को लेकर नगर की ऐतिहासिक परंपरा...

उत्साह के साथ श्रीराम का जन्म मनाएं: थाना प्रभारी
रविवार को भगवान राम का जन्मोत्सव पर्व उत्साह एवं उल्लास के साथ मनाया जाए, उत्सव को लेकर नगर की ऐतिहासिक परंपरा कायम रहे, सभी मिल जुलकर पर्व मनाएं, इसके लिए शुक्रवार की शाम एक बैठक स्थानीय पुलिस थाना परिसर में हुई।

जिसमें प्रशासन ने अपना सख्त रवैया अपनाते हुए कहा कि लोग अपनी व्यक्तिगत बुराई को सांप्रदायिकता का रूप न दें। इसके कारण नगर की छवि खराब होती है, कई कार्य प्रभावित होते है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सोनी ने बताया कि वे सारे तत्व पुलिस की नजर में है, जो अपनी निजी बुराई को समाज की बुराई में बदलकर दंगा फंसाद कराने के चक्कर में रहते हैं। जो भी नगर की फिजा को खराब करने का प्रयास करेगा वह गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें। त्यौहार के दिन जो भी मादक पदार्थ का सेवन किए नगर में नजर आएगा, उसे किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। शांति कमेटी की बैठक में प्रशासन ने कमेटी के सदस्यों के माध्यम से संदेश भेजा की पर्व तो उत्साह के साथ मनाया जाएगा, लेकिन उन तत्वों को कतई नहीं छोड़ा जाएगा जो नगर का माहौल खराब करना चाहता है। नगर के वरिष्ठ चिकित्सक डा. सीएल नेमा ने बताया कि रविवार को राम नवमीं का जुलूस दोपहर 2 बजे प्रारंभ होगा जो नगर के विभिन्न वार्डो से प्रारंभ होकर सायं 4 बजे श्रीराम मंदिर बड़ा बाजार पहंुचेगा। यहीं से सारे लोग एकत्रित होकर मुख्य जुलूस के साथ नगर के मुख्य मार्गो से निकलेंगे। दीपक सोनी ने जुलूस के पीछे पानी का टंेकर साथ साथ चलने की बात कही। नगर की स्ट्रीट लाइट एवं पूरे दिन बिजली की कटौती न हो इसका ध्यान रखने की बात कही। पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ चिकित्सक डा. विजय सिंह राजपूत ने सभी युवाओं से जोश में होश न खोने की बात कही। किसान नेता चंद्रभान पटेल ने पर्व में सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने का आव्हान किया। बैठक में एसडीएम नारायण सिंह, तहसीलदार ज्योति ठाकुर, नगर पालिका सीएमओ प्रियंका झारिया, नायब तहसीलदार हरदास अहिरवार, विधायक प्रतिनिधि लालचंद खटीक, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पुष्पेंद्र सिंह हजारी, संजय शर्मा, निर्मल शर्मा, र|ेश खटीक, सोमिल हजारी, रामनाथ राय, ब्रजेश गुप्ता, हाजी अब्दुल रसीद, सदर मजीद खान, मुवीन खान, राजा खान, भूरे मिस्त्री, विनोद पटैरिया, रवि सोनी, कपिल गौर, संतोष अठ्या, हरिराम पांडे, जितेन्द्र प्यासी आदि उपस्थित रहे।

बैठक

पुलिस थाना परिसर में हुई शांति कमेटी की बैठक, रविवार को राम नवमीं का जुलूस दोपहर 2 बजे प्रारंभ होगा

थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में उपस्थित गणमान्य नागरिक।

X
उत्साह के साथ श्रीराम का जन्म मनाएं: थाना प्रभारी
Astrology

Recommended

Click to listen..