• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Hata
  • दूल्हे ने ससुर को दिखाई कटार, दुल्हन ने वापस लौटाई बारात, विवाह टला
--Advertisement--

दूल्हे ने ससुर को दिखाई कटार, दुल्हन ने वापस लौटाई बारात, विवाह टला

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST

Hata News - थाना के मानपुरा गांव में एक दुल्हन ने दूल्हे की हरकतों को देखकर अपनी बारात वापिस लौटा दी। लड़की के फैसले के बाद पूरे...

दूल्हे ने ससुर को दिखाई कटार, दुल्हन ने वापस लौटाई बारात, विवाह टला
थाना के मानपुरा गांव में एक दुल्हन ने दूल्हे की हरकतों को देखकर अपनी बारात वापिस लौटा दी। लड़की के फैसले के बाद पूरे हटा नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। देर शाम तक जब लड़की राजी नहीं हुई तो परिजनों ने फिलहाल मामला टाल दिया है।

जानकारी के अनुसार मानपुरा गांव के बलराम लोधी ने अपनी लड़की की शादी मड़ियादो थाना क्षेत्र के करन सिंह के साथ तय की थी। जब बारात लेकर लड़की पक्ष के घर पहुंचे और वरमाला के बाद जब दूल्हा दुल्हन सात फेरे को तैयार हुए तभी, बतेसा बरसाने को लेकर कोई विवाद हो गया। जिसमें दूल्हे ने दुल्हन के पिता से अभद्रता की और कटार निकाल कर लहरा दी। जिसके बाद दोनों परिवारों में विवाद बढ़ गया और लड़की ने फैसला लेते हुए शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद बारात बैरंग वापिस लौटा दी। घटना के बाद दूल्हा पूरन सिंह हटा थाना पहुंचा जहां उसने शादी न होने की शिकायत दर्ज कराई है। इस संबंध में हटा टीआई प्रदीप सोनी का कहना है कि शिकायत आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। मैंने एक एएसआई मौके पर भेजा था, दोनों पक्षों के बीच चर्चा हुई है। फिलहाल लड़की पक्ष ने मामला अभी आगे बढ़ा दिया है। दोनों पक्ष बैठकर आपस में चर्चा करेंगे उसके बाद कोई रिजल्ट निकाला जा सकेगा।

थाना में शिकायत करने पहुंचा दूल्हा।

X
दूल्हे ने ससुर को दिखाई कटार, दुल्हन ने वापस लौटाई बारात, विवाह टला
Astrology

Recommended

Click to listen..