• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Hata
  • विधायक निधि का लाभ लेने वाले लोगों ने कहा हमें नहीं मालूम यह राशि विधायक निधि से मिली
--Advertisement--

विधायक निधि का लाभ लेने वाले लोगों ने कहा-हमें नहीं मालूम यह राशि विधायक निधि से मिली

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST

Hata News - दो दिनों से चर्चा का विषय बनी हटा विधायक की स्वेच्छानुदान निधि की लिस्ट भास्कर संवाददाता|हटा हटा विधायक...

विधायक निधि का लाभ लेने वाले लोगों ने कहा-हमें नहीं मालूम यह राशि विधायक निधि से मिली
दो दिनों से चर्चा का विषय बनी हटा विधायक की स्वेच्छानुदान निधि की लिस्ट

भास्कर संवाददाता|हटा

हटा विधायक द्वारा विधायक निधि के नाम पर करोड़पति लोगों के नाम से राशि होने की सूची वायरल होने हड़कंप मचा हुआ है। मामला सामने आने के बाद सोमवार को डॉ. सीएल नेमा, प्राचार्य केएल तंतुवाय, प्राचार्य एलएस ठाकुर, सुरेन्द्र कुमार नेमा आदि ने पत्रकारवार्ता आयोजित कर अपनी सफाई दी।

जिसमें बताया कि उन्होंने योग मित्र मंडल के लिए योग कक्षा के उपयोग के लिए सामग्री की मांग बिधायक उमादेवी से की थी जिसकी पूर्ति के लिए विधायक उमादेवी की अनुशंसा पर शासन से 4-4 हजार की राशि चारों के नाम प्राप्त हुई थी। इस राशि से उन्होंने योग कक्षा के लिए गददे, फर्श, गलीचा, स्टील टंकी, ग्लास आदि सामग्री 16 हजार रुपए में क्रय की थी, लेकिन उन्हें यह पता नही था कि उन्हे जो राशि दी गई वो किस मद से राशि प्रदान की गई। वहीं जो राशि प्राप्त हुई है उसका निजी उपयोग में खर्च नहीं की, जो सामग्री खरीदी उसे स्टॉक पंजी में दर्ज किया और सामग्री का डाइट के कार्यक्रमो ंमें भी छात्र उपयोग करते हैं।

लिस्ट में विधायक के साथ रहने वाले चार लोगों के नाम

हालांकि इस सब के बीच प्रश्न ये भी उठाए गए की मगरोन प्राचार्य एसएस ठाकुर, लुहारी प्राचार्य केएल तंतुवाय उनके लिए विधायक स्वेच्छनुदान निधि से चेक वितरण किए गए जबकि इस राशि का उपयोग मजबूर गरीब जरूरत मंद लोगों के इलाज व शिक्षा के लिए दिया जाता है तो किस तरह आंख बंदकर सरकारी का दुरुपयोग किया गया। इस लिस्ट में विधायक के साथ रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगो के नाम भी दर्ज है। इस पूरे मामले मे हटा विधायक उमादेवी खटीक ने मिडिया से किनार कर रखा है।

X
विधायक निधि का लाभ लेने वाले लोगों ने कहा-हमें नहीं मालूम यह राशि विधायक निधि से मिली
Astrology

Recommended

Click to listen..