Hindi News »Madhya Pradesh »Hata» दो घंटे तक शराबी से बचते बचाते निकलती रहीं महिला स्वास्थ्यकर्मी

दो घंटे तक शराबी से बचते बचाते निकलती रहीं महिला स्वास्थ्यकर्मी

सिविल अस्पताल में शराब खोरी की घटनाएं आए दिन सामने आ रहीं हैं।। यहां पर आए दिन मरीजों के परिजनों द्वारा शराबखोरी...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 03:45 AM IST

दो घंटे तक शराबी से बचते बचाते निकलती रहीं महिला स्वास्थ्यकर्मी
सिविल अस्पताल में शराब खोरी की घटनाएं आए दिन सामने आ रहीं हैं।। यहां पर आए दिन मरीजों के परिजनों द्वारा शराबखोरी की छुटपुट घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन अब अस्पताल से जुड़े अशासकीय कर्मचारी भी शराबखोरी करते नजर आ रहे हैं। जिससे महिला स्वास्थ्य कर्मी भी यहां डूयूटी देने से बच रही हैं।

दूसरी ओर पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला बुधवार की दोपहर 2 बजे देखने मिला। जहां पर अस्पताल से जुड़े वाहन के चालक द्वारा शराब पीकर अस्पताल के स्टोर रूप के दरवाजे पर लेट गया। इसके बाद यहां आने वाली एएनएम व महिला स्वास्थ्य कर्मी शराबी से बचते बचाते हुए निकलती रहीं। दरवाजे पर दो घंटे तक पड़े रहने के बाद अस्पताल कर्मियों के द्वारा शराबी युवक को उठाने का प्रयास किया गया। लेकिन शराब के नशे में धुत्त ड्राइवर अपशब्दों से अस्पताल का माहौल खराब करता रहा।

गौरतलब हो की एक माह पहले भी अस्पताल का वाहन चलाने वाला एक शराबी ड्राइवर मूर्तसिंह के विरूद्ध अस्पताल के ही डाॅक्टर द्वारा थाना मे शिकायत दी थी। जिसके बाद इसे जेल भी जाना पड़ा था इसके बाद फिर से इसके द्वारा शराब पीकर स्वास्थ्य कर्मियों से अभद्रता की और अस्पताल के वार्डों में उपद्रव किया। इस संबंध में अस्पताल के डॉक्टरों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hata

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×