• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Hata
  • स्टेडियम का कॉरिडोर खाली कराया, कई सड़कों से हटाए गए अवैध कब्जे
--Advertisement--

स्टेडियम का कॉरिडोर खाली कराया, कई सड़कों से हटाए गए अवैध कब्जे

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 04:20 AM IST

Hata News - नगर िनगम के अतिक्रमण दस्ते ने शनिवार को स्टेडियम के कॉरिडोर में कब्जा जमाए दुकानदारों के साथ ही अन्य कब्जेदारों...

स्टेडियम का कॉरिडोर खाली कराया, कई सड़कों से हटाए गए अवैध कब्जे
नगर िनगम के अतिक्रमण दस्ते ने शनिवार को स्टेडियम के कॉरिडोर में कब्जा जमाए दुकानदारों के साथ ही अन्य कब्जेदारों को हटाने की कार्रवाई की। पहले भी कॉरिडोर को मुक्त कराया गया ताकि खरीददार कॉरिडोर का उपयोग करें, पर कुछ ही िदनों में कब्जे हो गए थे। इसके साथ ही िनगम की जेसीबी ने रसल चौक, इनकम टैक्स चौक, नौदराब्रिज, बस स्टैण्ड आदि स्थानों पर भी कार्रवाई करते हुए कई ठेले और टपरे जब्त िकए।

नगर िनगम अन्याक्रांति दल के उपायुक्त राजवीर सिंह नयन ने बताया िक िनगमायुक्त वेदप्रकाश के निर्देश पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई और सबसे पहले रसल चौक की सड़कों पर कब्जा जमाए मैकेनिकों, चाय-पान के टपरों आदि को हटाया गया। इनकम टैक्स चौक से तैय्यब अली चौक तक सड़क को खाली कराया गया, इसके बाद नौदराब्रिज के आसपास जमे ठेला चालकों को हटाया गया। यहां से कई ठेले जब्त भी िकए गए। तीन पत्ती तथा बस स्टैण्ड के आसपास भी कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान दल प्रभारी लक्ष्मण कोरी, मुकेश पारस, राजू रैकवार, बमबम तिवारी आदि उपस्थित थे।

कुछ घंटों में लौटे कब्जाधारी

नगर निगम का अमला कार्रवाई करके निगम लौटा ही था िक उसके कुछ ही घंटों में कब्जाधारी फिर अपने ठीयों पर पहंुच गए। यह जानकारी िमलते ही िनगम का अमला तीन पत्ती और बस स्टैण्ड की ओर फिर से लौटा और दोबारा कार्रवाई की गई। इसी दौरान स्टेडियम के कॉरिडोर को भी खाली कराया गया।

X
स्टेडियम का कॉरिडोर खाली कराया, कई सड़कों से हटाए गए अवैध कब्जे
Astrology

Recommended

Click to listen..