हटा

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Hata News
  • शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की बस से टकराने पर मौत, भतीजी गंभीर
--Advertisement--

शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की बस से टकराने पर मौत, भतीजी गंभीर

नगर के बटियागढ़ चिरौल तिराहा के पास शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई।...

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 05:15 AM IST
शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की बस से टकराने पर मौत, भतीजी गंभीर
नगर के बटियागढ़ चिरौल तिराहा के पास शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने बस पर पथराव कर दिया। जिससे बस के कांच फूट गए। तनाव की स्थिति निर्मित होने पर लोगों ने सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया, जिसके बाद रास्ता खुला। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शाहगढ़ के श्यामखेड़ी गांव निवासी माखन अहिरवार 40 अपने 11 वर्षीय बेटे विशाल के साथ बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने हटा के गांधी वार्ड आए हुए थे। शुक्रवार की सुबह दोनों पिता-पुत्र हटा निवासी अपने साले की पुत्री पूजा 17 के साथ बाइक से श्यामखेड़ी जा रहे थे। जैसे ही बाइक सवार बटियागढ़ तिराहा पहुंचे, सामने से तेज रफ्तार में आ रही बस नं. एमपी 09 एफए 2062 ने टक्कर हो गई। इस हादसे में विशाल अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव सड़क पर क्षतविक्षत हो गया। यहां तक मांस के चीथड़े सड़क पर बिखर गए। वहीं माखन को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। जबकि पूजा की हालात गंभीर बनी हुई है। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हेलमेट पहने होते तो बच जाती जान: इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना जोरदार था कि जैसे ही बाइक सवारों को बस की टक्कर लगी तो वह सड़क पर उछलकर सिर के बल गिर पड़े। यदि बाइक सवारों ने हेलमेट पहना होता तो उनकी जान बच सकती थी। परिजनों ने बताया कि मृतक शादी में हटा आए थे और लौट रहे थे। इस बीच हादसा हो गया। गौरतलब है कि इस समय सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है। इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन द्वारा बिना हेलमेट पहने लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

दमोह। जिला अस्पताल में इलाजरत घायल किशोरी।

ट्रक से टकराई डाॅक्टर की कार, भर्ती

भास्कर संवाददाता| दमोह

देहात थाना क्षेत्र के अथाई मार्ग पर शुक्रवार की सुबह वाहन दुर्घटना में जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ. एचएस पिता हीरालाल सूर्यवंशी 35 घायल हो गए। उनके सिर में गंभीर चोट लगने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी अनुसार डॉ. सूर्यवंशी सुबह अपने घर से निकलकर वायपास मार्ग से कार ड्राइव करते हुए जिला अस्पताल के लिए आ रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे की सूचना पर पुलिस ने ट्रक नंबर एमपी 20 एचबी 4721 को जब्त किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बताया गया है कि डॉ. ने नई कार खरीदी है जिसे चलाने के लिए वे वायपास मार्ग की ओर गए थे वहीं यह भी बताया गया कि खरीदी केंद्र पर ट्रेक्टर ट्राली में रेडियम लगाने के लिए गए थे। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही जिला अस्पताल में पदस्थ डॉ. शिवकुमार तिवारी की जबलपुर रोड पर कार ट्राली से टकराने के कारण मौत हो गई है। वहीं शुक्रवार को डॉ. सूर्यवंशी के दुर्घटना में घायल होने पर अस्पताल में चर्चा का विषय बना रहा।

X
शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र की बस से टकराने पर मौत, भतीजी गंभीर
Click to listen..