--Advertisement--

गौरैया नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत

जबलपुर मानेगांव तिलवारा निवासी युवा जैन मुनिश्री के विहार के साथ पहुंचा था आदिश्वर गिरी भास्कर संवाददाता।...

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 05:35 AM IST
गौरैया नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत
जबलपुर मानेगांव तिलवारा निवासी युवा जैन मुनिश्री के विहार के साथ पहुंचा था आदिश्वर गिरी

भास्कर संवाददाता। जबेरा/नोहटा

नोहटा थाना मुख्यालय के जैन तीर्थ क्षेत्र आदिश्वर गिरी के पास गौरैया नदी में नहाने गए युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मुनि श्री संसघ विहार के साथ जबलपुर मानेगांव तिलवारा निवासी साहिल पिता अनिल जैन 17 अपने साथियों नोहटा आदिश्वर गिरी पहुंचा था, जो रविवार की शाम 4 से 5 बजे के बीच गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में नहाने के लिए गया था, लेकिन नहाते-नहाते नदी के गहरे पानी में पहुंच गया और जब नदी के पानी से बहुत देर तक ऊपर नहीं निकला तो साथियों द्वारा अपने स्तर पहले तो नदी के पानी में खोजबीन की गई लेकिन पांच बजे तक कुछ युवक का अतापता नहीं चला तो हंड्रेड डायल करके पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी जितेंद भदोरिया ने नदी में उतराते युवक के शव को ग्राम रक्षा समिति के सदस्य अंतराम झारिया व सैनिक खिलान सिंह को नदी में उतारकर युवक के शव को बाहर निकलवाया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के परिजनों को सूचना देकर नोहटा थाना बुलवाया गया है। थाना प्रभारी जितेंद भदोरिया का कहना है जबलपुर मानेगांव तिलवारा निवासी युवक जैन तीर्थ क्षेत्र आदिश्वर गिरी मुनि ससंघ विहार के साथ अपने दोस्तों के साथ आया था और तीर्थ क्षेत्र के पास गोरैया नदी में नहाने के लिए आपने साथियों के साथ गया था। जो नदी के गहरे पानी में चला गया। जिससे पानी में डूबने से मौत हो गई। परिजनों को सूचित किया है। पूरे मामले की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है।

X
गौरैया नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..