हटा

--Advertisement--

सड़क के किनारे खड़े वाहनों से आए दिन लग रहा जाम

तेंदूखेड़ा। सड़क से निकलते समय भारी वाहनों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 05:20 PM IST
तेंदूखेड़ा। सड़क से निकलते समय भारी वाहनों को आवागमन में परेशानी हो रही है।



भास्कर संवाददाता| तेंदूखेड़ा

नगर की मंडी में किसानों की गेहूं खरीदी प्रारंभ होने से मंडी मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही बढ़ गई है। इस मार्ग से दस पहिया ट्रक, टेक्ट्रर प्रतिदिन निकलते हैं।

मार्ग पर अधिकांश लोग अपने वाहन सड़क पर ही खडे कर देते हैं, जिससे प्रतिदिन जाम के हालात बनते हैं। जैसे-तैसे वाहन मंडी तक पहुंच जाते हैं, लेकिन जब बड़े वाहन मुख्य मार्ग से मंडी मार्ग पर जाते हैं तो दो से तीन बार वाहन को आगे पीछे करना पड़ता है। जिससे मुख्य मार्ग पर भी 5 से 10 मिनिट का जाम लग जाता है। वहीं दूसरी ओर मुख्य सड़क मार्ग पर फल सब्जी के ठेले लगे रहते हैं। कोई भी वाहन आए लेकिन ठेले वाले अपने स्थान से अलग भी नहीं होते, न ही ठेले को हटाते है, जिससे वाहन चालकों को कई बार वाहन आगे पीछे करना पड़ता है।

पुलिस विभाग के अधिकारियों को पूरी जानकारी है लेकिन सिर्फ दिखवाते हैं कहकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। अभी तक इस मार्ग पर पुलिस के द्वारा किसी भी वाहन चालक एवं ठेले वालों के उपर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। मुख्य सड़क मार्ग पर दोनों ओर ठेले खड़े होने से जो सड़ा गला सामान निकलता है उसे सड़क पर फेंक दिया जाता है, जिससे मवेशी भी सड़क पर अपना डेरा जमाएं रहते हैं, जब भी कोई ठेले वाला सामान फेंकता है तो सड़क पर मौजूद मवेशी उसे खाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हैं और राहगीर एवं बाइक सवार हादसे का शिकार हो जाते हैं।

स्टैंड पर एक भी पुलिस जवान नहीं रहता

नगर के मनीष, प्रमेंद्र, आशीष, मनोज, हरीसिंह, राजू, जवाहर ने बताया कि बस स्टेंड पर कभी भी कोई पुलिस का जवान या अधिकारी नहीं दिखते हैं। आए दिन शराबी बस स्टैंड पर उपद्रव करते हैं, लेकिन पुलिस की मौजूदगी न होने के कारण शराबियों का हौसला और बढ़ जाता है। लोगों ने पुलिस के आला अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।

X
Click to listen..