• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Hata
  • Hata सोजना के लोगों ने ली शपथ गांव को नशामुक्त बनाएंगे
विज्ञापन

सोजना के लोगों ने ली शपथ-गांव को नशामुक्त बनाएंगे

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 03:26 AM IST

Hata News - सोजना के लोगों ने शराब न बिकने देने का संकल्प लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया। गांव में शराबबंदी को लेकर एसडीएम को...

Hata - सोजना के लोगों ने ली शपथ-गांव को नशामुक्त बनाएंगे
  • comment
सोजना के लोगों ने शराब न बिकने देने का संकल्प लेकर एसडीएम को ज्ञापन दिया।

गांव में शराबबंदी को लेकर एसडीएम को ज्ञापन

भास्कर संवाददाता। हटा

जनपद पटेरा की ग्राम पंचायत सोजना के ग्रामीणों एवं भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों ने गांव में बिक रही अवैध शराब को पूर्ण रूप से बंद करने के लिए एसडीएम, थाना प्रभारी हटा को ज्ञापन सौंपा।

विगत दिनों भगवती मानव कल्याण संगठन समिति के सदस्यों ने ग्राम सोजना में ग्राम वासियों के साथ बैठक ली गई थी, जिसमें निर्णय लिया गया था कि हमारी ग्राम पंचायत को पूर्ण रूप से नशा मुक्त करना है। इसी क्रम में आज पुनः भगवती मानव कल्याण संगठन एवं ग्रामवासियाें सहित ज्ञापन देने हटा पहुंचे। जहां पर ग्राम वासियों ने अधिकारियों से निवेदन किया कि हमारी ग्राम पंचायत में लगातार अनेक वर्षों से अवैध शराब की बिक्री हो रही है। जिसमें आम जनमानस एवं हजारों घर परिवार सहित युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है एवं विपरीत असर युवा पीढ़ी पर पड़ रहा है।

उन्होंने कहा यदि समय पर यह अवैध धंधे को बंद नहीं किया गया तो सभी ग्रामवासी उग्र आंदोलन करने को विवश हो जाएंगे। ग्राम वासियों ने निवेदन किया है कि शीघ्र ही ग्राम पंचायत को नशा मुक्त कराया जाए। इस दौरान सरपंच गणेश पटेल, ओमवती अठया, गणेश प्रसाद, वीर सिंह सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

X
Hata - सोजना के लोगों ने ली शपथ-गांव को नशामुक्त बनाएंगे
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें