• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • शहर में हुड़दंगियों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई
--Advertisement--

शहर में हुड़दंगियों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

Hoshangabad News - आठनेर। थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। आठनेर|होली पर्व को लेकर बुधवार शाम थाना परिसर में शांति समिति की...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:00 AM IST
शहर में हुड़दंगियों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई
आठनेर। थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई।

आठनेर|होली पर्व को लेकर बुधवार शाम थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में सौहार्द्रपूर्ण माहौल में त्यौहार की खुशियां मनाने को लेकर चर्चा हुई। एसडीओपी पीएस ठाकुर, टीआई प्रवीण कुमरे, सीएमओ सलीम खान की मौजूदगी में हुई बैठक में शांति और सद्भाव के साथ होली मनाने का निर्णय लिया।

एसडीओपी पीएस ठाकुर ने कहा परीक्षाओं के चलते डीजे और तेज साउंड पर प्रतिबंध है। किसी को जबरदस्ती रंग न लगाए। हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। होली में पुलिस लगातार गश्त करेगी। इस मौके पर नागरिकों और जनप्रतिनिधियों ने भी सुझाव दिए। अस्पताल में कर्मचारियों को मुस्तैद रहने पानी सप्लाई की व्यवस्था करने के लिए नगर परिषद से कहा गया। टीआई प्रवीण कुमरे ने कहा होली के बाद कुओं और तालाबों में नहाने से दुर्घटना हो सकती है। लोगों को सतर्कता बरतने की सलाह टीआई ने दी। बैठक में पार्षद राजेंद्र कालभोर, आशाराम जितपुरे, शेख हारून, जानी पठान, इरशाद काजी, प्रकाश खातरकर, संजय सोनी, मनोज ठाकुर, आशीष बर्डे, प्रकाश आवठे, निखिल सोनी, देवीदास गावंडे, बबलू आर्य सहित अन्य जनप्रतिनिधि, नागरिक मौजूद रहे।

X
शहर में हुड़दंगियों पर पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..