• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • हाईवे पर पेड़ से टकराई बोलेरो ड्राइवर को कांच फोड़कर निकाला, अस्पताल में माैत
--Advertisement--

हाईवे पर पेड़ से टकराई बोलेरो ड्राइवर को कांच फोड़कर निकाला, अस्पताल में माैत

Hoshangabad News - शाहपुर। पेड़ से टकराई बुलेरो। मृतक बोलेरो ड्राइवर। धपाड़ा जोड़ के पास रात 11 हुई घटना भास्कर संवाददाता| शाहपुर...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:10 AM IST
हाईवे पर पेड़ से टकराई बोलेरो ड्राइवर को कांच फोड़कर निकाला, अस्पताल में माैत
शाहपुर। पेड़ से टकराई बुलेरो। मृतक बोलेरो ड्राइवर।

धपाड़ा जोड़ के पास रात 11 हुई घटना

भास्कर संवाददाता| शाहपुर

नेशनल हाईवे 69 पर धपाड़ा जोड़ के पास शुक्रवार देर रात 11 बजे शाहपुर से भौंरा की तरफ जा रही बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। घटना में बुलेरो में सवार ग्वालियर निवासी सुनील शुक्ला नामक व्यक्ति की मौत हो गई। टीआई राजेंद्र धुर्वे ने बताया वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलने पर 100 डायल ने मौके पर पहुंचकर वाहन में बुरी तरह फंसे व्यक्ति को कांच फोड़कर निकाला और शाहपुर अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर ग्वालियर से बुलवाया। शनिवार सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

युवक ने फांसी

लगाकर दी जान

आठनेर| वार्ड क्रमांक 4, पटवारी मोहल्ला के 20वर्षीय युवक शेख आमिर उर्फ शोमू ने शुक्रवार रात अपने मकान में फांसी लगाकर जान दे दी। शनिवार सुबह मृतक शेख आमिर को फांसी पर झूलते हुए देखकर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अविवाहित था। एक सप्ताह में एक ही मोहल्ले के दो युवकों के फांसी लगाने से शहर में माहौल गमगीन रहा। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। फांसी लगाने का कारण अभी पता नहीं चला है। उल्लेखनीय है आठ दिन पहले इसी मोहल्ले में नगर परिषद कर्मचारी शेख इमरान ने भी अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

X
हाईवे पर पेड़ से टकराई बोलेरो ड्राइवर को कांच फोड़कर निकाला, अस्पताल में माैत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..