• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा नहीं मनाएंगे हम होली
--Advertisement--

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा - नहीं मनाएंगे हम होली

Hoshangabad News - भास्कर संवाददाता |होशंगाबाद संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल जारी है। पीपल चौक पर उनकी हड़ताल 11वें दिन...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:25 AM IST
संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा - नहीं मनाएंगे हम होली
भास्कर संवाददाता |होशंगाबाद

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल जारी है। पीपल चौक पर उनकी हड़ताल 11वें दिन भी जारी रही। कर्मियों ने दिनभर नारेबाजी की। साथ ही इस बार होली नहीं मनाने का संकल्प लिया । उनका कहना है जब तक हमारी मांगें नहीं मानी जाती हम आंदोलन खत्म नहीं करेंगे। हड़ताल से कामकाज प्रभावित संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की 19 फरवरी से चल रही हड़ताल के चलते स्वास्थ्य सेवाएं बहुत ज्यादा प्रभावित हुई हैं।

पोषण पुनर्वास केंद्रों (एनआरसी) में कुपोषण के शिकार नए बच्चों को भर्ती नहीं कराया जा रहा है। यही हाल सिक न्यूबर्न केयर यूनिट (एसएनसीयू) का रहा। एसएनसीयू के डॉक्टरों व नर्सेस के हड़ताल पर जाने की वजह से परेशानी आ रही है।

हड़ताल के चलते टीकाकरण, दवा वितरण समेत अन्य कामों पर भी असर पड़ा है। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष डॉ. रूपाली तिवारी ने बताया नियमितीकरण व निकाले गए कर्मचारियों की बहाली को लेकर भोपाल में संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी संविदा संयुक्त संघर्ष मंच के तहत आंदोलन किया है। हमारी हड़ताल जारी रहेगी। हमारी मांगें जायज है। सभी कर्मचारियों ने कहा कि इस बार वे होली नहीं मनाएंगे। शुक्रवार को भी धरना स्थल पर नारेबाजी होगी। संविदा कर्मचारी संघ ने बुधवार को भोपाल में प्रदर्शन किया था।

पीपल चौक पर धरना देते स्वास्थ्य कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी की।

X
संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा - नहीं मनाएंगे हम होली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..