• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • बैंक खुली दिनभर लगी रही भीड़, एटीएम फुल किए, आज से फिर होगी समस्या
--Advertisement--

बैंक खुली दिनभर लगी रही भीड़, एटीएम फुल किए, आज से फिर होगी समस्या

भास्कर संवाददाता | होशंगाबाद दो दिन के अवकाश के बाद शनिवार को बैंकें खुली। आम दिनों की तरह काम हुआ, लेकिन भीड़...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:15 AM IST
बैंक खुली दिनभर लगी रही भीड़, एटीएम फुल किए, आज से फिर होगी समस्या
भास्कर संवाददाता | होशंगाबाद

दो दिन के अवकाश के बाद शनिवार को बैंकें खुली। आम दिनों की तरह काम हुआ, लेकिन भीड़ ज्यादा रही। प्रबंधन ने एटीएम में रुपए जमा करवाए लेकिन बड़े नोट नहीं होने के कारण छोटे नोट रखे गए। रविवार के बाद फिर एटीएम से पैसे निकालने में समस्या हो सकती है। रविवार-सोमवार को बैंक बंद रहेंगी। इस दौरान एटीएम में भी पैसे जमा नहीं होंगे।

सोमवार को क्लोजिंग डे रहेगा। इस दिन बैंक तो खुली रहेगी, लेकिन वह पब्लिक डीलिंग का काम नहीं करेगी। सिर्फ बैंक के अंदर ऑफिशियल काम होगा। इस कारण एटीएम में भी पैसे नहीं भेजे जा सकेंगे। शुक्रवार को तो दिन भर लोग पैसों के लिए परेशान रहे। शहर में 70 में से 40 एटीएम बंद रहे। दैनिक भास्कर ने बैंकों की समस्या को लेकर खबर भी प्रकाशित की थी। शनिवार को सुबह बैंकें खुलीं और एटीएम में रुपए भेजे गए, लेकिन बड़े नोट नहीं होने के कारण 200 और100 रुपए के ज्यादा नोट रहे।

लीड बैंक मैनेजर आर के त्रिपाठी ने बताया बड़े नोटों की समस्या आ रही है। हमें दो हजार और 500 के नोट नहीं मिले हैं। इसलिए 500 और ₹200 के नोट दिए जा रहे हैं। 500 के नोट ज्यादातर एटीएम में दिए गए हैं। त्रिपाठी ने बताया पिछले कुछ महीनों से आरबीआई से ही बड़े नोट कम भेजे जा रहे हैं। इस कारण यह समस्या ज्यादा हो रही है।

X
बैंक खुली दिनभर लगी रही भीड़, एटीएम फुल किए, आज से फिर होगी समस्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..