Hindi News »Madhya Pradesh »Hoshangabad» ग्राहकों की मांग पर 10 दिन और चलेगा केसर महोत्सव

ग्राहकों की मांग पर 10 दिन और चलेगा केसर महोत्सव

केसर महोत्सव में ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र एवं युवा वर्ग में बहुत ज्यादा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 05:15 AM IST

ग्राहकों की मांग पर 10 दिन और चलेगा केसर महोत्सव
केसर महोत्सव में ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र एवं युवा वर्ग में बहुत ज्यादा उत्साह है। सेमरी खुर्द के कृषक प्रदीप चौधरी ने बताया वह रिश्तेदार के साथ शादी के कपड़ों की खरीदी करने केसर में गए। जहां उन्होंने भोपाल, इंदौर से भी कम रेट पर कपड़े एवं साड़ी, सूट, बच्चों के कपड़े, सामान खरीदा। सामान एक ही छत के नीचे उन्हें मिल गए। केसर संचालक श्रेयांश गोठी ने बताया केसर महोत्सव को भारी रिस्पांस मिलने के कारण ग्राहकों की मांग पर इस उत्सव को 10 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है। ग्राहकों को जो सुविधाएं अभी मिल रही थी वह अभी 10 दिन तक और मिलेंगी। होशंगाबाद से खरीदी करने आए राजीव वेंकट ने बताया केसर एक डिपार्टमेंटल स्टोर जैसा है। जहां पर सभी प्रकार के कपड़े, होम फर्नीशिंग का सामान बहुत भारी रेंज के साथ उपलब्ध है और किफायती भी है। केसर के इस महोत्सव के लिए कलकत्ता, बनारस, मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, सूरत, लखनऊ से कपड़े की खरीदी की गई है एवं देश के विभिन्न अन्य प्रांतों से वहां की स्पेशल कपड़ों की खरीदी की गई है। जो कि इस केसर महोत्सव में ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगी। जहां पर पूरे क्षेत्र के ग्राहकों के लिए अनेक प्रकार की सामग्री विशेषकर शादी-विवाह में काम आने वाले कपड़ों की विशाल रेंज जिसमें कि ग्राहकों को ढेर सारे ऑफर उपलब्ध हैं।

हर खरीदी पर लकी ड्रॉ, जूपिटर जीतने का मौका

केसर के संचालक श्रेयांश गोठी ने बताया केसर महोत्सव में ग्राहकों को जूपिटर, टीवी, मोबाइल जीतने का मौका मिलेगा। 2000 रुपए की खरीदी पर लकी ड्राॅ कूपन, हर खरीदी पर उपहार मिलेंगे। महोत्सव में होशंगाबाद, बानापुरा, सोहागपुर, बाबई, डोलरिया, केसला, सुखतवा, तवानगर के ग्राहकों के आकर केसर से खरीदी की। खरीदी के बाद सभी ग्राहकों को केसर की ओर से विशेष गिफ्ट भी दिए गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hoshangabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×