Hindi News »Madhya Pradesh »Hoshangabad» जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहना ही लायनेस क्लब का उद्देश्य

जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहना ही लायनेस क्लब का उद्देश्य

लायनेस क्लब जागृति हमेशा ही सेवा कार्यों में अग्रणी रहता है। गरीबों व जरूरतमंदों की मदद के लिए क्लब की सदस्य हमेशा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:35 PM IST

लायनेस क्लब जागृति हमेशा ही सेवा कार्यों में अग्रणी रहता है। गरीबों व जरूरतमंदों की मदद के लिए क्लब की सदस्य हमेशा तैयार रहती है। समय-समय पर लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए आयोजन किए जाते हैं, जिससे जरूरतमंदों की मदद की जा सके। क्लब उत्कृष्ट कार्यों के लिए जाना जाता है। यह बात बुधवार को लायनेस क्लब जागृति की रीजनल को-आॅर्डिनेटर रेखा पटेल ने कही। क्लब की डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट अलका तांतेड़, रेखा पटेल व वंदना शर्मा ने बुधवार को क्षेत्र का निरीक्षण किया और क्लब के सदस्यों द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जाना। इस दौरान चेयरपर्सन रानू पटेल ने अतिथियों का स्वागत किया। वैष्णवी व अवनी ने स्वागत नृत्य, सचिव रीना भदौरिया ने राजस्थानी नृत्य प्रस्तुत किया। क्लब के सदस्यों ने प्रेसिडेंट के आने पर 30 महिलाओं के लिए स्वेटर, 20 जोड़ी जूते-चप्पल, कुपोषित बच्चों को पोषण आहार और साइकिलों का वितरण किया।

वहीं रोबोटिक मॉडल में प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले सूर्योदय ग्लोबल एकेडमी के वैभव महिवाल, स्वचलित स्ट्रीट लाइट का मॉडल प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहने वाले सेंट ज्यूड्स को-एड स्कूल के कनिष्क जैन को प्रशस्ति पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया। मदरसा संचालक अनीसा खान को विद्यार्थियों के लिए पीने के पानी की सुविधा के लिए स्टील की टंकी दी। इस दौरान उपाध्यक्ष सुनीता खरबड़िया, रीना भदौरिया, अर्चना तोमर, अनीता दरबार, रानू बासले, ऊषा द्विवेदी, माया सिंहल और होशंगाबाद क्लब कोषाध्यक्ष माया अग्रवाल, कल्पना हेड़ा, संगीता राय, सुभद्रा जायसवाल, सोना शर्मा, कंचन भंडारी, विजया रांका, रीता राय, ममता वर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

खिरकिया। उपहार बांटते हुए क्लब सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hoshangabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×