• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • ‘महाराज की जय हो’, के नारे लगवाने में ही सांसद की रुचि, विकास में नहीं: सीएम
--Advertisement--

‘महाराज की जय हो’, के नारे लगवाने में ही सांसद की रुचि, विकास में नहीं: सीएम

Hoshangabad News - भास्कर न्यूज | अशोकनगर/ मुंगावली ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं के रोड शो के बाद गुरुवार को...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:40 AM IST
‘महाराज की जय हो’, के नारे लगवाने में ही सांसद की रुचि, विकास में नहीं: सीएम
भास्कर न्यूज | अशोकनगर/ मुंगावली

ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं के रोड शो के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी कैबिनेट के कई मंत्री मुंगावली में चुनाव प्रचार को पहुंचे। यहां सीएम ने सिंधिया पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वे हमेशा महाराज की जय हो, नारे लगवाते रहते हैं। अगर यहां विकास होगा और जनता पढ़ लिख जाएगी तो उनके नारे कौन लगाएगा। इसलिए उनकी विकास में कोई रुचि नहीं है।

शिवराज बोले-मुंगावली उपचुनाव में नया इतिहास बनेगा, नई दिशा मिलेगी

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

एक मंत्री करूंगा मुंगावली में तैनात

पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम चौहान ने कहा कि एक मंत्री को विशेष रूप से मुंगावली क्षेत्र के लिए तैनात करूंगा। जब बाई साहब यहां से विधायक बनेंगी तो इस क्षेत्र का तेजी से विकास होगा। सम्मेलन में मंत्री जयभान सिंह पवैया, भूपेंद्र सिंह, गौरीशंकर बिसेन, रामपाल सिंह आदि मौजूद थे।

कोलारस : आचार संहिता लागू, फिर भी टेंडर जारी

शिवपुरी| कोलारस उपचुनाव के लिए जिले में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू है। बावजूद इसके पीएचई विभाग के अफसरों ने जिले के ग्रामीण क्षेत्र में पानी पहुंचाने के लिए 8 करोड़ के कार्यों वाले टेंडर प्रकाशित करा दिए। गड़बड़ी सामने आते ही कांग्रेस नेता एवं उपचुनाव प्रभारी राजेंद्र भारती ने कहा कि यह सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हैं।

X
‘महाराज की जय हो’, के नारे लगवाने में ही सांसद की रुचि, विकास में नहीं: सीएम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..