बैतूल / उफनते नाले में बाइक समेत बहा युवक; तीन घंटे के बाद पुलिस को मिला युवक का शव



बैतूल में एक युवक उफनते नाले में बाइक समेत बह गया। बैतूल में एक युवक उफनते नाले में बाइक समेत बह गया।
लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो हुए। लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो हुए।
X
बैतूल में एक युवक उफनते नाले में बाइक समेत बह गया।बैतूल में एक युवक उफनते नाले में बाइक समेत बह गया।
लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो हुए।लोगों ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो हुए।

  • जिले के चिचौली में बाइक लेकर घर से निकला था युवक
  • रास्ते में उफनते नाले को बाइक से पार करते समय बह गया

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 08:17 PM IST

विनोद पातरिया, बैतूल. जिले में एक व्यापारी युवक नाले में आई तेज बाढ़ में नाला पार करते समय बाइक समेत बह गया। युवक गरम मसाले के दुकान लगाने साप्ताहिक बाजार जा रहा था। घटना के जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के रेस्क्यू अभियान के दौरान युवक का शव तलाश लिया गया है।
 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मंडई निवासी अमरलाल (22) बुधवार को करीब 11 बजे बाइक पर सवार होकर चिचोली जाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में रोझडा गांव के पास नाले में बाढ़ आ गई थी जिससे नाले के पुल पर से भी पानी बह रहा था।

 

अमरलाल ने पानी के बीच से बाइक निकालने का प्रयास किया लेकिन तेज बहाव के कारण वह बाइक समेत बह गया। नाले के दोनों ओर खड़े लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने उनकी बात अनसुनी कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया जिसके बाद युवक का शव मौके से दो किलोमीटर दूर मिला।जबकि उसकी बाइक करीब से ही बरामद कर ली गयी है। बैतूल में इस मौसम के दौरान बाढ़ में बहकर मरने वालों की तादाद दो हो गयी है। चार दिन पहले सारणी इलाके में भी एक व्यक्ति उफनती नदी पार करते बह गया था।

 

जिले में बुधवार की सुबह से तेज बारिश हो रही है, जिससे बैतूल-भोपाल नेशनल हाइवे पर शाहपुर में माचना नदी में पुल पर पानी आ गया है और आवागमन रोक दिया गया है। सूखी नदी में भी बाढ़ के कारण भौंरा के करीब हाइवे बंद है। इधर काेंढर नदी उफान पर होने से चिचोली से चूडिया मार्ग पर आवागमन बंद हो गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना