• Hindi News
  • Mp
  • Hoshangabad
  • An angry RTI activist, angry with the leader of the little girl, cut a receipt from him and said do not you pay the mo

होशंगाबाद / छुटभैया की नेतागीरी से गुस्साए आरटीओ ने अपने पास से रसीद कटवाकर कहा- तुम रुपए मत भरो और बहस भी मत करो

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 01:17 PM IST


होशंगाबाद। शहर के भोपाल चौराहे पर चेकिंग के दौरान आरटीओ और एक छुटभैये नेता के बीच जमकर बहस हुई। होशंगाबाद। शहर के भोपाल चौराहे पर चेकिंग के दौरान आरटीओ और एक छुटभैये नेता के बीच जमकर बहस हुई।
X
होशंगाबाद। शहर के भोपाल चौराहे पर चेकिंग के दौरान आरटीओ और एक छुटभैये नेता के बीच जमकर बहस हुई।होशंगाबाद। शहर के भोपाल चौराहे पर चेकिंग के दौरान आरटीओ और एक छुटभैये नेता के बीच जमकर बहस हुई।
  • comment

  • भोपाल तिराहे पर शुक्रवार को भाजपा के छुटभैया नेता जगदीश साहू की नेतागिरी नहीं चल पाई

होशंगाबाद. भोपाल तिराहे पर शुक्रवार को भाजपा के छुटभैया नेता जगदीश साहू की नेतागिरि नहीं चल पाई। नेताजी गाड़ी में बैठे और उनका बेटा देवेंद्र बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी चला रहा था। आरटीओ मनोज तेहनगुनिया ने जांच के दौरान उतारा। आरटीओ ने गाड़ी के दस्तावेज मांगे और चालान की बात कही तो जगदीश साहू के बेटे बहस पर उतारू हो गए। 

 

आरटीओ ने अपनी जेब से लाइसेंस और सारे दस्तावेज निकालकर दिखाए और सीख दी फिर भी जगदीश साहू जुर्माना देने को राजी नहीं हुए।

 

आरटीओ कर्मचारी सुनील कुमार ने अपने पास से 500 रुपए निकालकर जगदीश साहू का चालान भरा। जगदीश साहू सलकनपुर मंडल के पूर्व अध्यक्ष हैं। वे बेटे देवेंद्र और दिनेश के साथ होशंगाबाद आए थे। दिनेश साहू ने बताया हमारे पास सभी कागज थे। जबरदस्ती जुर्माना लगा दिया।

 

आरटीओ मनोज तेहनगुरिया ने बताया शुक्रवार को 60 वाहनों पर चालानी कार्रवाई की। सुनील कुमार ने बताया जगदीश साहू ने बाद चालान के रुपए दिए लेकिन मैंने नहीं लिए। 

 

RTO

 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन