मध्यप्रदेश / बैतूल में बदमाशों ने की पेट्रोल पंप लूटा, तोड़फोड़ की, फायरिंग कर कर्मचारियों को डराया



बैतूल में बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट के बाद तोड़ फोड़ भी की। बैतूल में बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट के बाद तोड़ फोड़ भी की।
X
बैतूल में बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट के बाद तोड़ फोड़ भी की।बैतूल में बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूट के बाद तोड़ फोड़ भी की।

  • पुलिस ने घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगाले, 70 हजार लूट ले गए बदमाश 

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 05:28 PM IST

बैतूल. जिले के चिचौली थाना क्षेत्र में बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे पर नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक पेट्रोल पंप को लूट लिया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने कर्मचारियों को डराने के लिए दफ्तर के कांच फोड़ दिए और फायरिंग की। बदमाश यहां से करीब 70 हजार रुपए लूट ले गए।

 

जानकारी के मुताबिक बैतूल के चिचोली थाना के ग्राम चिरापाटला आलमगढ़ के समीप एस्सार कंपनी के भगवती पेट्रोल पंप पर रात के दूसरे पहर करीब 3 बजे  6 नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों के हाथ में हथियार थे। उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को डराने के लिए फायरिंग भी की। 

 

पेट्रोलपंप कर्मियों ने बताया कि बदमाश रात 3 बजे पहुंचे। यहां उन्होंने हमसे मारपीट की और फिर 70 हजार रुपए की नकद राशि लूट ले गए। बदमाशों ने पहले फायरिंग की, इसके बाद बंदूक के बट से पेट्रोल पंप ऑफिस के शीशे तोड़ दिए। बदमाशों ने नगदी लूटने के बाद कर्मचारियों के मोबाइल भी छीने और जंगल के रास्ते फरार हो गए। 

 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी कार्तिकेयन डॉग स्क्वॉड, एसडीओपी शाहपुर समेत चिचोली थाना स्टाफ मौके पर पहुंच कर पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं। एसपी कार्तिकेयन ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की जांच की जा रही है और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना