बैतूल / रीछ ने हमला किया तो लहूलुहान किसान ने हिम्मत नहीं हारी, 10 मिनट तक संघर्ष करके मौत को मात दी

रीछ के हमले से किसान घायल हो गया। किसान ने रीछ से काफी देर तक संघर्ष किया। रीछ के हमले से किसान घायल हो गया। किसान ने रीछ से काफी देर तक संघर्ष किया।
घायल किसान काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल किसान काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
X
रीछ के हमले से किसान घायल हो गया। किसान ने रीछ से काफी देर तक संघर्ष किया।रीछ के हमले से किसान घायल हो गया। किसान ने रीछ से काफी देर तक संघर्ष किया।
घायल किसान काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घायल किसान काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • जिले के शाहपुर के गांव की घटना
  • किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 02:32 PM IST

बैतूल. शाहपुर के टेटरमाल गांव में सोमवार की रात खेत जा रहे किसान पर रीछ ने हमला कर दिया। घटना में किसान लहूलुहान हो गया। लेकिन, हिम्मत नहीं हारी और रीछ के पैर पकड़कर 10 मिनट तक जूझता रहा। हमले में किसान के हाथ, पैर और सिर पर जख्म आए हैं। किसी तरह किसान घर पहुंचा और रात में जड़ी-बूटी से इलाज किया। सुबह शाहपुर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया।


किसान ओमकार (45) पुत्र रामकिशन इवने का खेत घर से करीब 2 किमी दूर है। रात में भोजन करके वह खेत देखने के लिए जा रहा था। एक किमी दूर डैम किनारे रीछ ने किसान पर हमला कर दिया। ओमकार ने बताया रीछ ने सबसे पहले उसके सिर पर वार किया। इससे वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद रीछ दो पैरों पर खड़ा होकर दोनों पंजे से हमला करता रहा। इस दौरान किसान ने रीछ का एक पैर पकड़ा और उसे गिराने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। तब तक रीछ ने उसके दोनों हाथ, पैर पर वार किया। 10 मिनट तक संघर्ष करने के बाद रीछ भाग गया। 

वन विभाग ने कहा- पूरा खर्च उठाएंगे

रेंजर डीपी गोस्वामी ने बताया पीड़ित को तत्कालिक सहायता के रूप में 1 हजार रुपए दिए गए हैं। उपचार में जो भी खर्च होगा, वह वन विभाग की ओर से दिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना