बैतूल / सदर के साप्ताहिक बाजार में 6 लोगों के मोबाइल चोरी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 01:02 PM IST



betul
X
betul

बैतूल। सदर में रविवार को 6 लोगों के मोबाइल चोरी हुए। इसमें से 3 लोगों ने कोतवाली थाना आवेदन देकर शिकायत की है। वहीं चोरों ने 1 दर्जन लोगों के मोबाइल चोरी करने के प्रयास किए, लेकिन लोगों की सतर्कता के कारण चोर सफल नहीं हो सके। 


बाजार में एक युवक का जैसे ही चोर ने मोबाइल चुराया, युवक को तुरंत इसका अहसास हो गया। उसने पीछे खड़े एक संदिग्ध युवक से पूछताछ की तो वह मोबाइल लौटाकर भाग गया। यदि आप शहर के सदर बाजार जा रहे हैं तो अपना मोबाइल संभालकर रखें। बाजार में खरीददारी के दौरान यदि आपका थोड़ा भी ध्यान हटा तो चोर आपके मोबाइल पर हाथ साफ कर देगा। सदर क्षेत्र में रविवार और गुरुवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार में मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय है।


गत सप्ताह सदर बाजार में 8 लोगों के मोबाइल चोरी हुए थे। इसमें से 6 लोगों ने थाने में शिकायत की थी। एक युवक ने मोबाइल चोरी करते हुए एक युवक को पकड़कर उसकी पिटाई भी की। इसके बाद उस चोर को गंज पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके एक सप्ताह बाद फिर मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय हो गया। 


सदर बाजार में लाेगाें का माेबाइल उड़ाकर चाेर अासानी से भाग जाते हैं। पीडब्यल्यूडी मुख्य सड़क पर लगने वाले साप्ताहिक बाजार से मोबाइल चोरी कर चोर पीएचई कार्यालय वाली सड़क से भाग जाते हैं। गेंदा चौक एवं ब्रिज की ओर जाने वाले मार्ग पर लोगों की भीड़ होती है। मोबाइल चोर लोगों के सब्जी लेने के दौरान उनका मोबाइल लेकर फरार हो जाते हैं। 

COMMENT