पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला को टक्कर मारकर दीवार में घुसा बाइक चालक, दोनों की मौत, 1 बच्ची घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

घोड़ाडोंगरी/रानीपुर। रानीपुर क्षेत्र के मेहकार गांव के पास एक बाइक सवार ने सड़क से पैदल जा रही महिला काे टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौत हो गई। बाइक सवार दुकान की दीवार से टकरा गया। बाइक सवार ईंट पर गिरने और गंभीर चोट आने से उसकी भी मौत हो गई। जबकि बाइक सवार की 4 साल की पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर किया है। 

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर पाथाखेड़ा निवासी राजेश बर्डे (34) बाइक से अपनी चार साल की बेटी लावन्या काे लेकर बैतूल से वापस पाथाखेड़ा जा रहा था। इसी दाैरान मेहकार गांव के बस स्टैंड के पास लीलाबाई चौकीकर (58) रास्ते से पैदल जाने के दाैरान बाइक के सामने अा गई। बाइक की टक्कर से महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक अनियंत्रित हाेने से पास की दुकान की दीवार से टकरा गई। इससे राजेश बर्डे को गंभीर चाेटें आईं और उसके ऊपर दीवार से निकली ईंट गिरने से उसकी भी मौके पर मौत हाे गई। हादसे में उसकी बच्ची घायल हो गई है। 

 

उसे तत्काल घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बताया जाता है कि मृतिका महिला अपनी सहेली से मिलने बस स्टैंड जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें