पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झगड़ों से तंग पति ने सल्फास खिलाकर पत्नी को मार डाला, हादसा बताने ट्रैक पर फेंक दिया शव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाई के साथ दोस्त की कार से पांढुर्ना से 140 किमी दूर लाकर फेंका था शव 
  • पत्नी नागपुर में करने लगी थी नौकरी, पति ने पांढुर्ना थाने में गुमशुदगी की लिखा दी थी रिपोर्ट 

शाहपुर। तीन जुलाई की रात गरदारेती रेलवे ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मिले महिला के शव मामले में खुलासा हुआ कि हत्या उसके पति ने ही रोज-राेज के झगड़ों से तंग आकर की थी। मृतका के पति ने पत्नी की हत्या की योजना बनाई और साक्ष्य भी छुपाने के प्रयास किए। 


पत्नी के नागपुर में रहकर नौकरी शुरू करने के बाद पति ने घटना को अपहरण और हत्या की कहानी बनाकर, पूरी तरह बचने की कोशिश की, लेकिन मृतका ने अपने बाएं हाथ पर रिफिल पेन से अपनी बहन और एक अन्य परिजन का मोबाइल नंबर लिख रखा था। बस उन नंबरों ने ही हत्या की गुत्थी सुलझा दी। बहन से फोन पर बात करने पर पता चला मृतका सीमा पति किसना कामडे, निवासी पांढुर्ना है। शाहपुर पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हत्या कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपी सहित प्रकरण पांढुर्ना थाना को सौंप दिया। 


मृतका के दो पुत्र हैं, छोटा उसके ही पास रहता था, बड़ा पति के पास पांढुर्ना में रहता था। 2 जुलाई को वह अपने बड़े पुत्र से मिलने पांढुर्ना आई थी, तभी आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। पत्नी ने एक माह पहले ही नागपुर में एक निजी अस्पताल मंे नौकरी शुरू की थी। 

 

पत्नी की नौकरी के चलते उसके नागपुर में रहने को पति ने एक मौका मानकर पांढुर्ना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी। फिर उसे अपने साथ लाकर जबरदस्ती सल्फास की गोलियां खिलाकर मार डाला और शव को अपने भाई के साथ, अपने दोस्त की कार से पांढुर्ना से 140 किलोमीटर दूर लाकर गरदारेती में रेल पटरी किनारे 22 फीट की ऊंचाई से फेंक दिया। मृतका का मोबाइल फोन रास्ते में फेंक दिया, जबकि उसकी चप्पलें हत्या के दूसरे दिन पांढुर्ना नदी में फेंक दीं। 

 

पति ने कहा कलह करती थी पत्नी, परेशान रहता था 
एसडीओपी एमएस मीणा ने बताया 3 जुलाई की शाम 7 बजे गरदारेती रेलवे ब्रिज के पास एक अज्ञात महिला का शव मिला था। मौके पर फोरव्हील के टायरों के निशान थे। मृतका की हथेली पर दो मोबाइल नंबर लिखे थे। इन नंबरों पर कॉल करने के बाद 5 जुलाई को मृतका की पहचान बड़ी बहन कंचन ने की। कंचन ने पुलिस को बताया सीमा एक माह से लापता है, जिसकी रिपोर्ट पांढुर्ना थाने में पति किसना ने की है। कंचन ने बताया सीमा और किसना ने 2009 में प्रेम विवाह किया था। पहले वे ठीक रहते थे। उनके दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा सोहन 8 साल तथा छोटा वंश 3 साल है। बाद में किसना शराब पीकर सीमा के साथ मारपीट करता था। एक माह पहले उसने सीमा की गुमशुदगी की रिपोर्ट पांढुर्ना थाना लिखवाई थी। किसना ने पुलिस को बताया सीमा से उसका अक्सर विवाद होता रहता था। वह हमेशा उससे परेशान रहता था। इसी परेशानी में उसे जबरदस्ती सल्फास की गोली खिलाकर मार दिया। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए भाई संजय के साथ शव को दोस्त चुन्नीलाल की हुंडई कार में लाकर गरदारेती के पास रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें